Monday, April 22, 2024
Advertisement

Salaar Advance Booking: बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की 'सालार' का होगा धमाका, एडवांस बुकिंग में किया छप्परफाड़ कलेक्शन

Salaar Advance Booking: प्रभास की 'सालार' और शाहरुख खान की 'जवान' सितंबर के महीने में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं प्रभास की फिल्म'सालार' ने विदेश में एडवांस बुकिंग में धमाकेदार कलेक्शन किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 31, 2023 21:47 IST
Salaar Advance Booking prabhas film salaar crore in usa advance booking may beat srk jawan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salaar Advance Booking

Salaar Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' और प्रभास स्टारर 'सालार' सितंबर के महीने में बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार है। 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज हो रही है और 'सालार' 28 सितंबर को फिर भी दोनों मूवीज की एडवांस बुकिंग में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। यूएस में शाहरुख खान का लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं खबरें आ रही हैं कि प्रभास की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में कमाल कर दिया है। बता दें कि प्रभास की पिछली फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर बहुत विवाद हुआ था, जिसके बाद एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'सालार' पर सभी की नजरें टिकी हुई है। प्रभास की 'सालार' ने एडवांस बुकिंग में धमाल कर दिया है। विदेशों में 'जवान' और 'सालार' की एडवांस बुकिंग भी तेजी से हो रही है।

सालार का बॉक्स ऑफिस पर जलवा 

प्रभास की 'सालार'ने एडवांस बुकिंग में तगड़ा कलेक्शन किया है। 'सालार' को रिलीज होने में अभी का वक्त है, लेकिन मेकर्स ने विदेश में एडवांस बुकिंग के लिए काउंटर्स खोल दिए है। इसके साथ ही फिल्म ने कुछ ही दिनों में विदेशों में शानदार कलेक्शन भी कर लिया है। देखना ये हैं कि क्या 'गदर 2' की तरह इस फिल्म का सिक्का बॉक्स ऑफिस पर चल पाएगा। हालांकि इस फिल्म के ट्रेलर और टीजर को लोगों ने बहुत पसंद किया है। 'सालार' की एडवांस बुकिंग देखते हुए उम्मीद कि जा सकती है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कलेक्शन कर लेगी। 

एडवांस बुकिंग में किया छप्परफाड़ कलेक्शन
ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने अमेरिका में प्रभास की फिल्म'सालार'के एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट शेयर की है। रिपोर्ट के अनुसार, सालार ने 500,000 डॉलर की टिकट रिलीज के पहले ही बेच ली है, जिसकी भारतीय करेंसी में कीमत 4.14 करोड़ रुपए है। प्री सेल में 'सालार' शानदार बिजनेस करते नजर आ रही है। भारत में फिल्म 'सालार'की एडवांस बुकिंग शुरू नहीं हुई है। 

जवान और सालार के बीच होगी टक्कर 
प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी 'सालार: पार्ट 1- सीजफायर' इस साल 28 सितंबर को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन और जगपति बाबू लीड रोल में नजर आएंगे। फैंस शाहरुख खान की 'जवान ' और प्रभास की'सालार' देखना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब बॉक्स ऑफिस पर दोनों सुपरस्टार के बीच एक जबरदस्त टक्कर देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें -

TRP Report Week 34: 'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का टीआरपी में चला जादू, 'गुम है किसी के प्यार में' ने मारी बाजी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशा बताएगी ईशान को भोसले कॉलेज में हो रहे भष्टाचार का सच, सवी का दिखेगा नया रूप

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: गुंडों के चंगुल में फंसी मुस्कान, अक्षरा-अभिमन्यु को मिला रेड अलर्ट

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement