Friday, May 03, 2024
Advertisement

दुबई में संजय दत्त के बेटे से मिले सलमान खान, 13 साल के शहरान की हाइट देख चौंके लोग

सलमान खान इन दिनों दुबई में हैं, जहां से उनका एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में भाईजान संजू बाबा के बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो में संजय दत्त के 13 साल के बेटे शहरान की हाइट देखकर लोग चौंकते हुए नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 21, 2024 15:42 IST
Sanjay Dutt, Salman khan- India TV Hindi
Image Source : X कितने बड़े हो गए संजय दत्त के बेटे शहरान

सलमान खान कुछ इवेंट्स में शामिल होने के लिए इन दिनों दुबई में हैं। इस दौरान वो कराटे कॉम्बैट इवेंट में भी शामिल हुए। इस इंवेट से सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके साथ संजय दत्त के बेटे शहरान नजर आ रहे हैं। दोनों इस वीडियो में एक-दूसरे से बात करते हुए दिख रहे हैं। अब जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो लोग संजू बाबा के बेटे को देख हैरान होते नजर आ रहे हैं। 13 साल के शहरान की हाइट देखकर फैंस चौंक रहे हैं। 

शाहरान को देख चौंके फैंस

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान ब्लैक सूट में काफी हैंडसम दिख रहे हैं। वहीं शाहरान इस दौरान ब्लैक टीशर्ट और पैंट में काफी क्यूट दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में शाहरान और भाईजान आपस में बात करते हुए दिख रहे हैं। वहीं इस वीडियो को अगर आप गौर से देखे तो शाहरान की हाइट काफी हद तक सलमान खान के बराबर ही दिख रही है। जबकि अभी वो केवल 13 साल के ही हैं। ऐसे में इतनी सी उम्र में उनकी इतनी लंबी हाइट देख लोग चौंक रहे हैं। फैंस इस वीडियो में शहरान को देखकर ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वो कितनी जल्दी बड़ा हो गया और उसमें पिता संजय दत्त की परछाई दिखाई देती है। एक यूजर ने इस वीडियो पर काॅमेंट करते हुए लिखा है कि- 'संजू बाबा का बेटा काफी बड़ा हो गया है, माशाल्लाह!', वहीं एक यूजर ने लिखा है कि- 'संजू बाबा का बेटा बड़ा हो गया।' वहीं कुछ लोग तो ये भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि शहरान भी पापा संजय दत्त की तरह ही फिल्मों में आएगा। तो कुछ लोग शहरान के लुक्स की भी जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

शाहरान के बारे में

गौरतलब है कि शहरान की मां मान्यता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि शहरान अल नासर की अंडर-14 टीम के लिए फुटबॉल खेल रहे हैं। बता दें कि शाहरान दत्त का जन्म 21 अक्टूबर 2010 को हुआ था। अब वह 13 साल के पूरे हो चुके हैं। बता दें कि संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। शाहरान की एक बहन इकरा दत्त भी हैं। दोनों ही देखने में काफी हद तक एक जैसे ही लगते हैं। दोनों जब भी कही नजर आते हैं अपने लुक्स की वजह से छा जाते हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement