Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सलमान खान ने मां सलमा खान संग शेयर की फोटो, कैप्शन ने जीत लिया फैंस का दिल

सलमान खान अपने परिवार से कितना प्रेम करते हैं, उनकी सोशल मीडिया पोस्ट इस बात का सबसे खास उदाहरण हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 09, 2022 14:41 IST
salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTA/BEINGSALMANKHAN salman khan

सुपरस्टार सलमान खान अपने परिवार से बहुत प्यार करते है। उन्होंने हाल ही में अपनी मां सलमा खान के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर करके एक कैप्शन दिया है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां सलमा खान के साथ फोटो शेयर की। इसका कैप्शन लिखा है - मां की गोद जन्नत। इस फोटो में नीले रंग का सूट पहने उनकी मां सलमा खान बैठी हैं और सलमान खान उनकी गोद में सिर रखकर लेटे नजर आ रहे हैं।

मां बेटे की ये खास बॉन्डिंग सलमान खान के फैंस को बहुत पसंद आ रही है। वीडियो को अभी तक 20 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और लाइक्स कमेंट्स की भरमार है। 

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इस समय कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 की शूटिंग फिर से शुरू कर चुके हैं। उनकी लास्ट फिल्म अंतिम रिलीज हुई तो लोगों ने काफी सराहा था औऱ इसके  बाद हाल ही में उनका गाना तेरी नजर...रिलीज हुआ तो इस गाने ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement