Friday, May 03, 2024
Advertisement

सलमान खान ने शेयर की अपनी पेंटिंग की झलक, बिग बॉस का ट्विस्ट

सलमान खान की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं जिनमें टाइगर 3, कभी ईद कभी दीवाली शामिल हैं। शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी सलमान एक कैमियो रोल में नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 08, 2022 23:55 IST
सलमान खान ने शेयर की अपनी पेंटिंग की झलक, बिग बॉस का ट्विस्ट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान ने शेयर की अपनी पेंटिंग की झलक, बिग बॉस का ट्विस्ट

Highlights

  • सलमान खान जल्द ही टाइगर 3 में नजर आएंगे।
  • टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं।

सलमान खान एक्टर होने के साथ आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने से सालों पहले पेंटिंग शुरू की थी। वह मदर टेरेसा और उनके मानवीय कार्यों से प्रेरित हैं। सलमान खान द्वारा बनाई गई दो नए बड़े आकार के कार्यों सहित तीन पेंटिंग, बेंगलुरू की गैलरी में प्रदर्शित की जाएंगी।

महिला दिवस के अवसर पर, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को अपनी मां के प्रति दयालु होने की याद दिलाई क्योंकि उन्होंने अपनी कलाकृति की एक झलक साझा की। सलमान ने इंस्टाग्राम पर अपने संग्रह से पेंटिंग की एक छोटी वीडियो क्लिप साझा की, जो अब कला प्रदर्शनी में प्रदर्शित है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "जो कुछ भी आप करना चाहते हैं वह करें लेकिन अपनी मां को परेशान न करें ... हैप्पी महिला दिवस! बायो में लिंक पर मेरी कला देखें।" वीडियो में, सलमान को मदर टेरेसा को चित्रित करते देखा जा सकता है। वीडियो शब्दों के साथ समाप्त होता है, "प्यार मापता नहीं है, देता है।"

वीडियो में सलमान खान को कैनवास पर अथक पेंटिंग करते देखा जा सकता है। उनके प्रशंसकों को पोस्ट पर प्रतिक्रिया देने की जल्दी थी। एक यूजर ने लिखा, लव यू सलमान खान सर। दूसरे ने कहा, "सुपर सर।"

प्रदर्शनी की वेबसाइट की शुरूआत में सलमान की पेंटिंग का परिचय दिया गया है, "एक सेल्फमेड कलाकार हैं, जिसने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने से कई साल पहले पेंटिंग शुरू की थी, सलमान खान अब अपना अधिकांश समय अपनी कला पर ध्यान केंद्रित करने, कैनवास पर बड़े प्रारूप वाले कार्यों को बनाने में बिताते हैं। वह मदर टेरेसा और उनके मानवीय कार्यों से प्रेरित हैं, और वह उनके कई चित्रों में एक आवर्ती विषय है।"

अभिनेता की लेटेस्ट कला सीरीज जिसका शीर्षक मदरहुड-एन आर्टिस्टिक ओड टू मदर टेरेसा है, अब गैलरी जी में प्रदर्शित है। यह सलमान की पहली प्रदर्शनी है। उनकी कलाकृतियां 4 मार्च को Google कला और संस्कृति पर ऑनलाइन लाइव हो गईं।

सलमान खान की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं जिनमें टाइगर 3, कभी ईद कभी दीवाली शामिल हैं। शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी सलमान एक कैमियो रोल में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement