Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Deepika Padukone के JNU विजिट पर मेघना गुलजार ने किया रिएक्ट, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

दीपिका पादुकोण की धमाकेदार फिल्म 'छपाक' में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी दिखाई गई थीं। 'छपाक' में दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी का रोल प्ले किया था। रिलीज से पहले दीपिका को लेकर काफी विवाद भी हुआ था, जिसपर मेघना गुलजार ने रिएक्ट किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 28, 2023 16:20 IST
Deepika Padukone, meghna gulzar, chhapaak- India TV Hindi
Image Source : X दीपिका पादुकोण

मेघना गुलजार अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म 'छपाक' और दीपिका पादुकोण को लेकर कुछ नए खुलासे किए हैं। 2020 में रिलीज हुई इस फिल्म से ज्यादा दीपिका पादुकोण लाइमलाइट में रही हैं। 'छपाक' के रिलीज से पहले दीपिका पादुकोण का जेएनयू विजिट काफी चर्चा में रहा था। मेघना गुलजार ने एक इंटरव्यू में  फिल्म 'छपाक' और दीपिका पादुकोण के जेएनयू विवाद पर खुलकर बात की। मेघना गुलजार अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 

मेघना गुलजार ने कही ये बात

मेघना ने बताया कि फिल्म 'छपाक' की रिलीज से तीन दिन पहले दीपिका के जेएनयू विजिट से फिल्म को काफी नुकसान पहुंचा। मेघना गुलजार ने ये भी कहा कि फिल्म के बिजनेस पर भी असर पड़ा था, जिसके कारण फिल्म ने उम्मीद से काफी कम कलेक्शन किया। मेघना ने कहा कि दीपिका पादुकोण की एक्टिंग ने सभी को बहुत प्रभावित किया और इससे इनकार नहीं किया जा सकता कि उनके अलावा कोई भी इतना अच्छा काम फिल्म में कर पाता। 'छपाक' एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बेस्ड सच्ची कहानी है, जिसका रोल दीपिका पदुकोण ने प्ले किया था। 

दीपिका पादुकोण के JNU विजिट पर हुआ था विवाद

2020 में रिलीज से पहले ही दीपिका पादुकोण विवाद में फंस गई थीं। एक्ट्रेस छात्रों को सपोर्ट करने कैंपस पहुंची थीं। उस दौरान सिटिजनशिप अमेंडमेंट एक्ट के समर्थकों ने कॉलेज के कुछ छात्रों की पिटाई कर दी गई थी। इन छात्रों का सपोर्ट करने एक्ट्रेस छपाक की रिलीज से पहले जेएनयू पहुंची थीं। इस विजिट पर खूब विवाद हुआ था। ट्विटर पर तो फिल्म 'छपाक' को बायकॉट करने की मांग की गई थी।  

फिल्म सैम बहादुर के बारे में 

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म 'सैम बहादुर' में विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' से भी भिड़ेगी। बता दें कि सैम मानेकशॉ के चार दशक के सैन्य करियर में पांच युद्ध हुए। वह पहले भारतीय सेना अधिकारी थे, जिन्हें फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत किया गया था और 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ। 

ये भी पढ़ें-

रणबीर कपूर की Animal के प्रमोशन के दौरान महेश बाबू के साथ फैन ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

Bigg Boss 17 में बिग बॉस पर भड़के बाबू भैया, कंटेस्टेंट्स की बुराई करते दिखे अंकिता-विक्की

The Dirty Picture पर 12 साल बाद विद्या बालन का बड़ा खुलासा, आपको भी नहीं होगा यकीन!

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement