Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu: शूटिंग के दौरान घायल हुईं एक्ट्रेस, तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी

अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु 'सिटाडल' के सेट पर कुछ एक्शन सीक्वेंस कर रही थीं, तभी उन्हें चोट लग गई। फोटो शेयर कर दी जानकारी...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 28, 2023 23:03 IST
 Samantha Ruth Prabhu got injured during the shooting citadel the soul will tremble after seeing the- India TV Hindi
Image Source : SAMANTHA RUTH PRABHU Samantha Ruth Prabhu

फिल्म 'पुष्पा' के डायलॉग से लेकर गाने तक सब कुछ ब्लॉकबस्टर रहा है। आपने पुष्पा के गानों पर नाचते अनगिनत रील और वीडियो देखे होंगे, लेकिन फिल्म 'पुष्पा' के सुपर हिट गाने 'ऊ अंटावा' से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान घायल हो गई है। समांथा रुथ प्रभु को 'सिटाडेल' की शूटिंग के दौरान चोट लग गई। अभिनेत्री ने मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग के बाद अपने चोटिल हाथों की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया 'पर्क ऑफ एक्शन'।

सीक्वेंस की प्रैक्टिस -

इससे पहले एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्हें स्टंट परफॉर्मर और एक्शन डायरेक्टर यानिक बेन के साथ एक्शन सीक्वेंस की प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है। उन्हें नैनीताल में एक्शन शूट की तैयारी करते देखा जा सकता है।

'सिटाडेल' का भारतीय वर्जन -
'द फैमिली मैन' के निर्माता राज और डीके द्वारा निर्देशित, 'सिटाडेल' उसी नाम की बड़ी अंतरराष्ट्रीय सीरीज है, जिसे मूल रूप से निर्देशक जोड़ी रूसो ब्रदर्स द्वारा बनाया गया है। श्रृंखला के वैश्विक संस्करण में प्रियंका चोपड़ा जोनास और रिचर्ड मैडेन हैं। सामंथा रुथ प्रभु अगली बार रूसो ब्रदर्स की 'सिटाडेल' के भारतीय वर्जन में दिखाई देंगी। जबकि ऐसी अफवाहें थीं कि सामंथा इसका हिस्सा नहीं हो सकती है क्योंकि वह ऑटोइम्यून बीमारी मायोसिटिस के इलाज के दौर से गुजर रही हैं, एक्ट्रेस बहुत हद तक इसका हिस्सा हैं और अपना बेस्ट दे रही हैं।

Samantha Ruth Prabhu got injured during the shooting citadel

Image Source : SAMANTHA RUTH PRABHU
Samantha Ruth Prabhu

प्रियंका चोपड़ा के पोस्ट पर समांथा का कमेंट -
इससे पहले प्रियंका चोपड़ा जोनस ने वेब सीरीज 'सिटाडेल' की पहली झलक शेयर की थी। उसने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "पहले @citadelonprime को देखें।" समांथा, जो शो के भारतीय वर्जन का हिस्सा हैं, ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'Yassss'।

पोस्टपोन हुई फिल्म -
इस बीच, सामंथा अपनी बहुप्रतीक्षित पौराणिक फिल्म 'शाकुंतलम' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। फिल्म इसी महीने 17 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन पोस्टपोन हो गई है।

ये भी पढ़ें-

Rakhi Sawant: मुंबई पुलिस पर भड़कीं राखी, आदिल को लेकर लाइव वीडियो में गलती से खोल दी सारी पोल

March Release: मार्च के महीने में मिलेगा क्राइम, रोमांस और थ्रिलर का फुल मजा, देखें लिस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नए प्रोमो में अक्षरा-अभिमन्यु का अतीत मचाएगा बवाल, खुलेगा राज का पिटारा

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement