Monday, April 29, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant: मुंबई पुलिस पर भड़कीं राखी, आदिल को लेकर लाइव वीडियो में गलती से खोल दी सारी पोल

एक्ट्रेस राखी सावंत की जिंदगी से मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उनके मुंह और माथे से खून निकल रहा था। अब लाइव वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 28, 2023 22:20 IST
Rakhi Sawant got angry on Mumbai Police accidentally exposed all the secrets in the live video about- India TV Hindi
Image Source : RAKHI SAWANT Rakhi Sawant

'बिग बॉस' फेम राखी सावंत काफी सदमे में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री जो वर्तमान में अपनी डांस एकेडमी के लिए दुबई में हैं, इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को पति आदिल खान दुर्रानी के मामले में सूचित करने के लिए लाइव आईं।

राखी ने शेयर करना शुरू किया कि उनकी मां के निधन को एक महीना हो गया है और एक और बुरी खबर है जो उसे मिली है।

राखी सावंत ने खोला पोल -
राखी सावंत ने कहा, "आदिल ने उस ईरानी लड़की को बुलाया, जिसके साथ उसने कथित तौर पर बलात्कार किया था। उसने उससे कहा कि वह राखी को तलाक देने के बाद उससे शादी करेगा। उसने आगे उससे अपने खिलाफ मामला हटाने के लिए कहा। आदिल ने भी फोन किया था। मुझे मैसूर के पुलिस स्टेशन ले जाया गया और मुझसे कहा कि वह सभी को छोड़कर मेरे साथ घर बसा लेंगे।"

राखी सावंत ने आदिल को किया सावधान -
राखी सावंत ने आगे कहा, "आदिल, तुम मूर्ख हो, तुम गलत कर रहे हो तुम हर औरत से यही कहते हो की शादी कर लूगा। तुम जेल में हो। अपनी पत्नी सहित औरतों को बेवकूफ बनाना बंद करो। दूसरी औरतें तुमसे शादी कैसे करेंगी? मैं नहीं होने दूंगी।" तुम तलाक ले लो। मैं तुम पर मुकदमा करूंगी और दूसरों से संबंध रखने और पत्नी को धोखा देने के मामले में केस दर्ज करूंगी। तुमने मेरे साथ कोर्ट मैरिज की, निकाह किया था।"

फूट-फूट कर रोई राखी -
राखी गमगीन हो गईं और फूट-फूट कर रो पड़ीं। अभिनेत्री ने कहा, "कितना परेशान करोंगे। मार डालोगे। दिल का खून कर दिया, जिंदगी का भी करोगे क्या। तुमने मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से नष्ट कर दिया है। मेरे पास मेरी मां और भगवान का आशीर्वाद है। जितना गिराओगे में उतना ही उठूंगी। एक ही बार गिरूंगी वो कबर में। मैं उठूंगी चाहे आप मुझे कितना भी गिराने की कोशिश करें। मैं सुबह उठती हूं और नमाज अदा करता हूं। क्योंकि तुमने मुझे इस्लाम कबूल कराया है। वो ऊपर वाला बहुत ताकतवर है।"

मुंबई पुलिस पर भड़कीं राखी -
इतना ही नहीं, राखी ने खुलासा किया कि कैसे वह ओशिवारा पुलिस से बेहद नाखुश हैं जहां उन्होंने आदिल के खिलाफ मामला दर्ज किया था। उन्होंने कहा, "मैं उनसे आदिल का फोन मांग कर थक गई मैं चिल्ला चिल्ला कर मदद मांगती रही, मेरा एक केस सॉल्व कर दो। मुझे दुख होता है। उन्होंने मेरे बैंक स्टेटमेंट और मेरे द्वारा लिए गए पैसों की कोई पूछताछ नहीं की।" उन्होंने कुछ नहीं किया। आप उसका फोन भी नहीं लाए ढूंढ़ के। आपने उसे आजाद क्यों छोड़ दिया और अदालत में उसके खिलाफ कोई सबूत पेश नहीं किया। आप एक सेलिब्रिटी को न्याय नहीं दे पाए, एक आम आदमी आपसे क्या उम्मीद करे? हर इंसान को - खाकी हो या खादी - यहीं भुगतना है।"

राखी ने आदिल को दी धमकी -
राखी ने आगे कहा, "भगवान मेरे लिए सबूत लाएंगे। आपको उसका फोन नहीं मिला। हमारे वीडियो, गंदे वीडियो, मेरे और बाकी भी लड़कियों के गंदे वीडियो। मुझे भगवान पर पूरा विश्वास है। तुम सब एक तरफ और मेरा खुदा एक तरफ। मैं प्रार्थना करती हूं कि उसका फोन मिल जाए, लेकिन मुझे पता है कि पुलिस इसे नहीं ढूंढ पाएगी, हालांकि मुझे मैसूर पुलिस पर भरोसा है जो मेरी मदद कर सकती है। आदिल पर भरोसा मत करो। ढूंढो उसका फोन, नहीं तो हमारे वीडियो वायरल हो जाएंगे। नहीं तो वह बदला लेगा। क्या आप देखना चाहते हैं कि उसने ये वीडियो कैसे बनाए और पैसे के लिए कैसे बेचे? अपनी बीवी को नहीं छोरा वो दूसरी लड़कियों को क्या चोरेगा।"अंत में, उसने आदिल से बदला लेने की कसम खाई और दुनिया भर में डांस एकेडमी खोलने का वादा किया।

ये भी पढ़ें-

March Release: मार्च के महीने में मिलेगा क्राइम, रोमांस और थ्रिलर का फुल मजा, देखें लिस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नए प्रोमो में अक्षरा-अभिमन्यु का अतीत मचाएगा बवाल, खुलेगा राज का पिटारा

Anupama Promo: यूजर्स ने माया की हरकतों पर किया 'अनुपमा' शो को ट्रोल, नया प्रोमो देख भड़के फैंस

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement