Monday, April 29, 2024
Advertisement

March Release: मार्च के महीने में मिलेगा क्राइम, रोमांस और थ्रिलर का फुल मजा, देखें लिस्ट

लोगों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली सीरीज और फिल्म का क्रेज दिन ब दिन बढ़ाता जा रहा है, इसलिए वेब सीरीज के साथ ही अब फिल्में भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज की जाती हैं। मार्च के महीने में देखें ये धांसू फिल्में और वेब सीरीज।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 28, 2023 20:23 IST
OTT March Release crime romance thriller Gulmohar Alone Taj Divided By Blood Varisu Black Adam BHOLA- India TV Hindi
Image Source : OTT MARCH RELEASE OTT March Release

अगर आप लोग ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में और वेब सीरीज देखने के शौकीन हैं और ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म और सीरीज देखना पसंद करते हैं तो यहां हम आपको ओटीटी पर रिलीज होने वाली कुछ फिल्म और सीरीज के बारे में बताएंगे।  

Tu Jhoothi Main Makkaar - तू झूठी मै मक्कार

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'तू झूठी मै मक्कार' 8 मार्च को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा कि, "डिस्क्लेमर! इस पोस्टर में दिखाई गई फीलिंगस पूरी तरह से काल्पनिक हैं। इसका सच्चे प्यार से कोई समानता विशुद्ध रूप से महज एक संयोग है।"

Mrs. Chatterjee Vs Norway - मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे
रानी मुखर्जी स्टारर ये फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' 17 मार्च को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जी स्टूडियो ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा कि, "मिसेज चैटर्जी की एक पूरे देश के साथ अपने बच्चों से रियुनाइट होने की लड़ाई अब देश का मैटर है।"

Zwigato - ज्विगाटो
कॉमेडियन कपिल शर्मा स्टारर फिल्म 'ज्विगाटो' भी अपकमिंग फिल्म 17 मार्च को थिएटर्स में रिलीज होगी। कपिल शर्मा ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि, "मानस से मिलिए, आगे का रास्ता कितना भी ऊबड़-खाबड़ क्यों न हो, आपका ऑर्डर टाइम पे डिलीवर कर देंगे ये।"

Bheed - भीड़
राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर यह अपकमिंग फिल्म 'भीड़' 24 मार्च को थिएटर्स में रिलीज होगी। भूमि पेडनेकर ने फिल्म का बैक कैमरा सीन शेयर करते हुए लिखा कि, "प्रेजेंटिंग #भीड़ एक सोशल ड्रामा, जो हमारे देश के सबसे कठिन समय के माध्यम से द्विभाजन और जटिलताओं पर प्रकाश डालता है।"

Bholaa - भोला
अजय देवगन और टब्बू की मोस्ट अवेटेड मूवी 'भोला', 30 मार्च को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अजय देवगन ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि, "जब एक शैतान सौ चट्टानों से टकराएगा।"

Gulmohar - गुलमोहर
साल की सबसे मोस्ट अवेटेड ओटीटी फिल्मों में से एक, 'गुलमोहर' के साथ शुरुआत होने वाली है। यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार की आगामी रिलीज है, जिसके लीड रोल में मनोज वाजपेयी हैं। कहानी में 34 साल पुराने घर को खाली करने के लिए सिर्फ चार दिन बचे हैं, बत्रा परिवार और घर के अर्थ का पता लगाते हैं।" यह सीरीज दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की स्ट्रीमिंग की शुरुआत है, क्योंकि वह अपनी आखिरी फिल्म ब्रेक के बाद के 13 साल बाद शूटिंग शेड्यूल पर वापस आ रही हैं। 

अलोन - Alone
'अलोन' 3 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। इसकी कहानी कालिदास के जीवन पर आधारित है। कालिदास, वो जो कोरोना महामारी के दौरान कोयम्बटूर से केरल जाने के रास्ते में फंस गया था। इसमें मोहनलाल अहम भूमिका में हैं।

ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड - Taj-Devided By Blood
'ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड' पीरियड ड्रामा है, जो 3 मार्च को Zee5 पर रिलीज हो रही है। इसमें 10 एपिसोड हैं, जो काफी मजेदार होने वाले हैं। इसमें खास बात ये है कि दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र इस वेब सीरीज के साथ ओटीटी पर डेब्यू कर रहे हैं। इनके अलावा नसीरुद्दीन शाह भी इसमें अकबर के किरदार में नजर आएंगे। अदिति राव हैदरी भी इसका हिस्सा हैं। 

वारिसु - Varisu
थलापति विजय और रश्मिका मंदाना की 'वारिसु' भी 8 मार्च को ओटीटी पर स्ट्रीम होगी। पहले ये फिल्म 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

ब्लैक एडम - Black Adam
द रॉक फेम एक्टर ड्वेन जॉनसन की फिल्म 'ब्लैक एडम' 15 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर हिंदी में अवेलेबल होगी।

चोर निकल के भागा - Chor Nikal Ke Bhaga
यामी गौतम स्टारर फिल्म 'चोर निकल के भागा' नेटफ्लिक्स पर 24 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म  यामी ने एक एयर होस्टेस का रोल प्ले किया है, ये अजय सिंह के निर्देशन में बननी है। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नए प्रोमो में अक्षरा-अभिमन्यु का अतीत मचाएगा बवाल, खुलेगा राज का पिटारा

Anupama Promo: यूजर्स ने माया की हरकतों पर किया 'अनुपमा' शो को ट्रोल, नया प्रोमो देख भड़के फैंस

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सबके सामने विराट से होगी पाखी की कहासुनी, सई को करेंगी जलील

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement