Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Anupama Promo: यूजर्स ने माया की हरकतों पर किया 'अनुपमा' शो को ट्रोल, नया प्रोमो देख भड़के फैंस

मेकर्स ने अनुपमा का नया प्रोमो जारी किया है जिसमें दर्शक सीरियल में एक नया ट्विस्ट देखने वाले हैं, अनुपमा-अनुज में होगा भयंकर नाटक। नाजायज रिश्तों पर उठेंगे सवाल...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 28, 2023 17:50 IST
Anupamaa new Promo maaya troll by users for this love scene with anuj before vanraj try to manipulat- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

Anupama Promo Video: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में जल्द ही महाधमाका होने वाला है। दरअसल, शो की टीआरपी रेटिंग बढ़ाने के लिए मेकर्स ने 'अनुपमा' में नया ट्विस्ट लाने का फैसला किया है। इस सप्ताह 'अनुपमा' में दिखाया जाएगा कि काव्या, माया की सच्चाई अनुपमा के सामने लेकर आएगी। इतना ही नहीं, अनुज की हरकत पर वनराज, अनुपमा और अनुज के जिंदगी में आग में घी डालने की कोशिश करेगा। इससे जुड़ा 'अनुपमा' का प्रोमो वीडियो रिलीज हो चुका है, जो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। 'अनुपमा' के इस प्रोमो वीडियो ने फैंस की एक्साइटमेंट को गुस्से में बदल दिया है। 

'अनुपमा' का प्रोमो वीडियो -

इस महा-सप्ताह को लेकर फैंस 'अनुपमा' की माया को गुस्से में आकर ट्रोल कर रहे हैं, जिससे मेकर्स भी थोड़ चिंता में नजर आ रहे हैं। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के 'अनुपमा' से जुड़े प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि अनुपमा और अनुज साथ में डांस करते हैं। पूजा के बीच माया अनुज पर फूल फेंकती है और उसकी यह हरकत काव्या देख लेती है। वह डांस के बीच ही माया को घसीटकर अनुपमा के कदमों में लाती है और बताती है कि यह तुम्हारे पति से प्यार करने लगी है। अनुपमा इस बात को सुनकर भड़क जाती है और पूछती है कि क्या यह सच है? इसपर माया सफाई देती है और कहती है, "हां ये सच है, लेकिन जो भी है एक तरफा है।" माया की बात पर अनुपमा उसे चुप करा देती है और कहती है, "मुझे अपने पति पर खुद से भी ज्यादा भरोसा है।" 

वनराज ने डाला आग में घी -
'अनुपमा' में प्रोमो वीडियो देखने को मिला कि अनुपमा की इस बात पर वनराज बीच में कूद पड़ता है। वह उससे कहता है, "फिर से वही गलती कर रही हो अनुपमा। कुछ भी एकतरफा नहीं होता है। फिर चाहे आदमी वनराज हो, अनुज हो, अंकुश हो या फिर तोषू हो। उससे गलती हो ही जाती है।" वनराज की ये बातें सुनने के बाद जहां अनुपमा का चेहरा उतर जाता है तो वहीं अनुज के चेहरे की भी हवाइयां उड़ जाती हैं। 

नए ट्विस्ट -
देखना ये है की अब वनराज, काव्या, माया और अनुज के बीच क्या हंगामा होने वाला है। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सबके सामने विराट से होगी पाखी की कहासुनी, सई को करेंगी जलील

Anupamaa: अनुपमा की जिंदगी में 'विलेन' बनेगा घर का ये सदस्य, बीवी को देगा धोखा!

चारु असोपा और पति राजीव सेन ने शेयर की रोमांटिक फोटो, लोग बोले- इनका नाटक खत्म नहीं होता

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement