Friday, May 10, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सबके सामने विराट से होगी पाखी की कहासुनी, सई को करेंगी जलील

स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जल्द ही शो में दिखाया जाएगा कि पत्रलेखा, सई को लेकर विराट से लड़ाई करेंगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 28, 2023 16:37 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 28 february 2023 GHKKPM - India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

विराट सुबह उठता हैं और खुद को आउटहाउस के बाहर सोते हुए पाता हैं। वह सई की फटी हुई साड़ी को देखता है, यह सोचकर परेशान हो जाता है कि किसी ने सई पर हमला किया होगा, खिड़की से उसको देखता है और उसे सोता हुआ पाता है। वह सोचता है कि सई के उठने और उस पर गुस्सा होने से पहले उसे जाना चाहिए। वह साड़ी को वापस हैंगर में रखता है और भाग जाता है। सई आवाज सुनता है और बाहर चली जाती है। वह अपनी फटी हुई साड़ी को नोटिस करती है और सोचती है कि ऐसा किसने किया होगा। विराट काम के लिए तैयार हो जाता है और परिवार के साथ नाश्ता करता है। अश्विनी कहती है कि उसने एक कैरम बोर्ड खरीदा और उसे सावी और विनू को कैरम सिखाने के लिए कहा। पाखी टिप्पणी करती है कि अगर वह अजनबियों के कमरे की रखवाली से मुक्त हो जाता है तो वह करेगा। विराट पूछता हैं कि उसने क्या कहा, वह नहीं जानती कि स्थिति कितनी गंभीर है और इसलिए उसे कोई टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। पाखी चिल्लाती है कि पूरी रात वह सई के कमरे के बाहर साड़ी से खुद को ढक कर सो रहा था, वह कमरे के अंदर ही सो सकता था। विराट क्रोधित हो जाता है और चेतावनी देता है कि वह इस बात को जाने बिना उसके चरित्र पर आरोप लगा रही है, वह सिर्फ सई की रखवाली कर रहा था क्योंकि वह मुसीबत में है।

सावी पर होगा हमला -

दरवाजे की घंटी बजती है। कूरियर बॉय ट्रैकर बैंड डिलीवर करता है। विराट का कहना है कि वह अपनी बेटी के स्थान को ट्रैक करने के लिए इसे सावी की कलाई पर ठीक कर देंगे। निनाद पूछता है कि वह सावी को क्यों ट्रैक करना चाहता है। विराट का कहना है कि सई का नागपुर के एक क्रूर अपराधी अजय कांबले से झगड़ा हुआ था, इसलिए वह उसकी सुरक्षा के लिए चिंतित है। यहां तक कि उन्हें जोखिम का सामना करना पड़ सकता है। पाखी का कहना है कि उनका मतलब है कि सई की वजह से उन्हें परेशानी होगी। विराट का कहना है कि वह नागपुर के डीसीपी हैं, सई एक परिवार के सदस्य हैं और यह उनका कर्तव्य है कि वह नली के अंदर या बाहर उसकी रक्षा करें, उन्हें उम्मीद है कि किसी को इससे कोई समस्या नहीं है। सई, सावी को स्कूल के लिए तैयार करती है। विराट, सावी के पास जाता है और कहता है कि उसे उसके लिए एक उपहार मिला है। विराट ने उसे एक ट्रैकर गिफ्ट किया। सावी पूछती है कि क्या यह घड़ी है। विराट का कहना है कि वह ज्यादातर समय काम में व्यस्त रहता है और जब भी उसे फुरसत मिलती है और वह अपनी सावी से मिलना चाहता है, तो वह इस ट्रैकर के जरिए उसकी लोकेशन ढूंढ सकता है और उस तक पहुंच सकता है। सावी को पता चलता है कि यह एक ट्रैकर घड़ी है।

सई-विराट की अलग दिशा -
विराट कहता है कि वह सावी को उसके स्कूल छोड़ देगा। सई का कहना है कि वह सीधे अस्पताल जाएंगी। विराट कहता है कि वह उसे भी छोड़ देगा। सई का कहना है कि उनका थाना और उनका अस्पताल अलग-अलग दिशाओं में है। विराट का कहना है कि उसने एक बड़े गुंडे से पंगा लिया और अपनी सुरक्षा के लिए उसे तनाव में डाल दिया। साईं सहमत हो जाता है और अपनी कार में बैठ जाता है। विराट सावी को उसके स्कूल छोड़ देता है। साईं उनके बगल में आगे की सीट पर बैठते हैं। वह पूछती है कि क्या उसने अपनी सुरक्षा के लिए सावी के हाथ में ट्रैकर घड़ी लगाई है। विराट कहता है हां वह अपना ध्यान गुंडे से दूर कर सकते हैं और अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, वह अपनी बेटी के बारे में सुरक्षात्मक हैं और उसे अब टिप्पणी नहीं करने के लिए कहते हैं। 

अश्विनी के सामने होगा ड्रामा -
एक राहगीर उसे सावधानी से गाड़ी चलाने के लिए कहता है। विराट उस पर गुस्सा हो जाता है। सई का कहना है कि वह सही था और मजाक कर रहा था। वह फिर पूछती है कि क्या वह उसे अस्पताल छोड़ रहा है क्योंकि वह उसकी सुरक्षा के लिए चिंतित है। विराट ने हां में सिर हिलाया। वह पूछती है कि क्या वह अपनी साड़ी को ढक कर आउटहाउस के बाहर सोया था। वह कहता है हां, उसे कुछ भी नहीं मिला और इसलिए उसने अपनी साड़ी को पास में पाया। वह दंग रह जाती है और पूछती है कि क्या उसने उसकी साड़ी फाड़ दी। वह कहता है कि नहीं, जब वह उठा तो उसने पाया कि वह फटा हुआ है और उसकी डांट से घबराकर वहां से चला गया। सई हंसती है और उसे ड्राइव करने के लिए कहती है। विराट पूछता है क्या वह से बेहतर ड्राइव कर सकती है और सीट बदल लेती है। घर पर पाखी सीढ़ियों पर चढ़ते समय बुरा महसूस करती है और गिरने ही वाली होती है कि अश्विनी उसे पकड़कर पूछती है कि उसने सुबह से खाना क्यों नहीं खाया। पाखी रोती है कि एक पत्नी अपने पति को दूसरी महिला के कमरे के बाहर अपनी साड़ी से ढक कर कैसे सो सकती है, विराट कभी भी सई के भ्रम से बाहर नहीं निकलेगा, उसे नहीं पता कि उसे क्या करना है, उसे अपने पति से सवाल करने का अधिकार नहीं है। अश्विनी उसे दिलासा देती है और कहती है कि वह उसकी स्थिति को समझ सकती है क्योंकि वह भी उस दौर से गुजरी थी जहां उसका पति कभी उसकी बात नहीं सुनता था।

Precap: पाखी ने साई की बाली को फ्रेम किया और उसे दीवार लगा दिया और विराट को बताया कि वह अपनी वर्दी में छिपने के बजाय घर में प्रवेश करता है और छोड़ते समय इसे देख सकता है, जल्द ही वह सई के कप और चश्मे को अपने कपड़ों में छिपा लेता है। सई को अपनी बाली गायब मिली। पाखी अपनी बाली देखती है और पूछती है कि क्या वह इस बाली को खोज रही है।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: अनुपमा की जिंदगी में 'विलेन' बनेगा घर का ये सदस्य, बीवी को देगा धोखा!

चारु असोपा और पति राजीव सेन ने शेयर की रोमांटिक फोटो, लोग बोले- इनका नाटक खत्म नहीं होता

लाल जोड़ा पहन भारतीय दुल्हन की तरह तैयार हुई ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, लोगों ने कर दिया ट्रोल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement