Friday, March 29, 2024
Advertisement

लाल जोड़ा पहन भारतीय दुल्हन की तरह तैयार हुई ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, लोगों ने कर दिया ट्रोल

Pakistani actress troll: पाकिस्तानी अदाकारा उशना शाह ने अपनी वेडिंग ड्रेस से पाकिस्तान के लोगों को हैरान कर दिया। दरअसल वह किसी भारतीय दुल्हन की तरह नजर आईं, जिसके बाद लोगों ने उनकी क्लास लगा दी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 28, 2023 10:01 IST
Pakistani actress Ushna Shah- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pakistani actress Ushna Shah

Pakistani actress Ushna Shah troll: पाकिस्तानी एक्ट्रेस उशना शाह ने हाल ही में गोल्फ प्लेयर हमजा अमीन से शादी की है। नवविवाहित जोड़े की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। जिसमें उशना को उनकी वेडिंग ड्रेस में देखा जा सकता है, उन्होंने एक लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है, जिसे पाकिस्तानी ब्रांड वर्दा सलीम द्वारा डिजाइन किया गया है। शादी के एक वीडियो में, उशना को अपने दूल्हे हमजा अमीन और अन्य लोगों के साथ दिल खोलकर नाचते हुए देखा जा सकता है। लेकिन उनके इस लाल जोड़े को देखकर लोगों का दिमाग गरम हो गया और वह एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे। 

एक्ट्रेस के डांस से भी है परेशानी 

सोशल मीडिया यूजर्स के एक ग्रुप ने शादी के लिए लाल लहंगा पहनने के लिए एक्ट्रेस की आलोचना की, जबकि कुछ लोगों ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस के अपनी ही शादी में नाचने पर भी आपत्ति जताई। किसी ने मजहब के नाम पर तो किसी ने तमीज के नाम पर, तो किसी ने देश के नाम पर उन्हें ज्ञान दिया।  

एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब 

रविवार को उशना शाह ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उन लोगों की क्लास लगा दी, जो उनकी शादी पर ड्रेस को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे थे। अपनी लाल दुल्हन के जोड़े और अपनी मेहंदी की एक झलक देते हुए खुद की एक तस्वीर के साथ, एक्ट्रेस ने लिखा, "श्रीमती अमीन (अपने पति के नाम का जिक्र करते हुए) उन लोगों के लिए जिन्हें मेरी ड्रेस से समस्या है: आपको आमंत्रित नहीं किया गया था, न ही कोई सलाह मांगी गई। आप मेरे लाल रंग के जोड़े के लिए पेमेंट नहीं कर रहे हैं। मेरे जेवर, मेरा जोड़ा (शादी का पहनावा), विशुद्ध रूप से पाकिस्तानी है मेरा दिल, हालांकि, आधा-ऑस्ट्रियन (अपने पति की ओर इशारा करते हुए)। अल्लाह हमें खुश रखे आमीन।" उन्होंने आगे लिखा, "बेगानी शादी में जो ये बिन बुलाए फोटोग्राफर घुस गए, उनको सलाम।"

क्या बोल रहे हैं लोग 

शादी के जश्न के दौरान अपने पति के साथ नाचते हुए अभिनेता का एक वीडियो साझा करते हुए, एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "पाकिस्तानियों की अपनी संस्कृति और धर्म हैं। पाकिस्तान में भारतीय संस्कृतियों को आयात करने की कोशिश करना बंद करें। हम मुसलमान हैं और हमारा धर्म हमें अनुमति नहीं देता है।" इस तरह का सामान पहनना। नकारात्मकता फैलाना बंद करो।" एक अन्य ने ट्वीट किया, "पाकिस्तानी दुल्हनें ऐसे भारतीय स्टाइल में क्यों सजने लगी हैं? यह हमारी संस्कृति नहीं है!!" एक और शख्स ने ट्वीट किया, "ये पाकिस्तानी संस्कृति के नाम पर भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देकर लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। हमें इसे बर्दाश्त नहीं करना चाहिए क्योंकि यह हमारी अपनी संस्कृति, पारंपरिक मूल्यों और धार्मिक मूल्यों को भी खराब करता है।"

'नाटू-नाटू' सॉन्ग पर झूमकर नाचीं न्यू मॉम आलिया भट्ट, वीडियो में देखिए अभिनेत्री धमाकेदार डांस

कुछ ने किया सपोर्ट

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उषा के अब डिलीट हो चुके मैसेज पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने भी प्रतिक्रिया दी, जिसे पाकिस्तान के एक मीडिया अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। उन्होंने उशना के बारे में लिखा, "अपनी शादी के दिन वह इंस्टाग्राम पर लोगों के कमेंट्स पढ़ रही हैं और ऊपर से उन्हें रिप्लाई भी कर रही हैं। आपको भी सलाम!" एक अन्य ने उशना का पक्ष लिया और पोस्ट पर कमेंट किया, "अल्लाह दोनों को खुश रखे और ट्रोल्स को नाखुश।" एक अन्य ने अभिनेता का समर्थन करते हुए लिखा, 'हम सकारात्मक क्यों नहीं हो सकते हैं और नकारात्मकता के बजाय प्यार फैला सकते हैं, साथ ही यह उनका बड़ा कार्यक्रम है, इसलिए किसी को भी बेवकूफी भरी बातें करने का कोई अधिकार नहीं है। हमेशा इतना निर्णायक रहो।"

आपको बता दें कि उशना ने पिछले साल दिसंबर में इंस्टाग्राम पर गोल्फर हमजा अमीन की तस्वीर साझा कर सगाई की घोषणा की थी।

This National Science Day: दिमाग घुमा देने वाली इन साई-फाई सीरीज का लें मजा, ब्रह्मांड के रहस्यों से उठाएं पर्दा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement