Friday, March 29, 2024
Advertisement

'नाटू-नाटू' सॉन्ग पर झूमकर नाचीं न्यू मॉम आलिया भट्ट, वीडियो में देखिए अभिनेत्री का धमाकेदार डांस

Alia Bhatt Dance Video: 'नाटो नाटो सॉन्ग' सॉन्ग पर आलिया भट्ट का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। आलिया के साथ आयुष्मान खुराना और उनके भाई अपारशक्ति भी थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: February 28, 2023 8:10 IST
Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE Alia Bhatt

Alia Bhatt Viral Video: न्यू मॉम आलिया भट्ट का एक धमाकेदान नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह 'नाटू-नाटू' सॉन्ग जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। आलिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया साड़ी में पूरी एनर्जी के साथ डांस कर रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस अपनी फेवरिट अभिनेत्री की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

दरअसल, बीते रविवार को आलिया 'जी सिनेमा अवॉर्ड 2023' फंक्शन में शिरकत की थी। इसी फंक्शन में उन्होंने फेमस सॉन्ग 'नाटू-नाटू' पर डांस कर  सभी को अपना दीवाना बना लिया। वीडियो के लास्ट में आलिया के साथ आयुष्मान खुराना और उनके भाई अपारशक्ति खुराना भी डांस में उनका साथ देते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री का यह डांस एनर्जी से भरा हुआ है और वीडियो के आखिर तक उनके पांव थमने का नाम नहीं ले रहा है। 

इस अवॉर्ड फंक्शन में आलिया भट्ट ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' के गाने 'ढोलिड़ा' पर ग्रैंड एंट्री ली, जिसमें उनका अंदाज फिल्म के गंगूबाई जैसा था। आलिया ने अपनी एंट्री से वहां मौजूद सभी लोगों को अपना कायल बना लिया।

आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर और रामचरण की फिल्म 'आरआरआर' में आलिया भट्ट भी नजर आई थीं। उन्होंने इसमें राम चरण की पत्नी का किरदार निभाया था। इस फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया था। आलिया भट्ट के काम की बात करें तो वह जल्द ही  फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'  और 'जी ले जरा' में नजर आएंगी। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'  में आलिया के साथ रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट की ये फिल्म 28 जुलाई 2023 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

अमिताभ बच्चन ने चाय के कप के साथ शेयर की Photo, फैंस करने लगे अमिषेक बच्चन से तुलना

Karan Johar: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की इस फिल्म के गाने की शूटिंग हुई शुरू, करण ने पोस्ट शेयर कर दिया अपडेट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पत्रलेखा और विराट लड़ाई के बाद करते हैं ऐसी हरकत, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement