Monday, April 29, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नए प्रोमो में अक्षरा-अभिमन्यु का अतीत मचाएगा बवाल, खुलेगा राज का पिटारा

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। सीरियल की कहानी एक बार फिर अक्षरा और अभिमन्यु पर आकर रुक जाएगी। अभि आरोही से नहीं बल्कि अक्षरा से प्यार का फिर से इजहार करेगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 28, 2023 18:49 IST
yeh rishta kya kehlata hai new promo history repeats itself with new twist Abhimanyu confess his lov- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI yeh rishta kya kehlata hai

टीवी का हिट सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' 14 सालों से दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाए हुए हैं। शो में आए दिन फैमिली ड्रामे देखने को मिलते हैं, लेकिन खूबसूरत कहानी की वजह से सीरियल हर हफ्ते फैंस का दिल जीतकर टीआरपी की लिस्ट में जगह बना लेता है। इस सीरियल में अब आरोही और अभिमन्यु की शादी की बात चल रही है। मंजरी ने गोयनका परिवार को दोनों के शादी की जानकारी दे दी है और अब कहानी में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है, जिससे कहानी एक बार फिर अभिमन्यु और अक्षरा की जिदंगी पर आकर अटक जाएगी।

बीते एपिसोड में -

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बीते एपिसोड में ही देखने के मिला है कि मंजरी ने सबको आरोही और अभिमन्यु की शादी की न्यूज दे दी है, जिससे गोयनका परिवार नाराज तो है, लेकिन वह इस शादी के लिए राजी हो जाएंगे। 

अभिमन्यु-अभीर की बात -
आरोही और अभिमन्यु की शादी में अक्षरा भी रुकेगी। अभीर को जैसे ही पता चलेगा कि वह शादी से पहले ही कसौली वापस जा रहे हैं तो वह अभिमन्यु को फोन कर देता है और कहता है कि वह भी शादी के लिए रुकना चाहता है।

अभिनव और अक्षरा की शादी -
सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें दावा किया गया है कि कहानी में अभिनव और अक्षरा की शादी का ट्विस्ट भी आ सकता है। गोयनका परिवार चाहेगा कि उनके सामने अभिनव और अक्षरा भी फिर से शादी कर ले। 

अक्षरा-अभिमन्यु होंगे एक -
सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। अभिमन्यु ने आरोही से शादी के लिए हां कह दी, लेकिन वह फिर से अक्षरा के पास लौटता हुआ नजर आएगा। वह अक्षरा से अपने दिल की बात कहेगा।

प्रोमो वीडियो -
सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का प्रोमो वीडियो स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पोस्ट किया गया है जिसमें लिखा गया है की, ''जिस अतीत को पिछे छोडकर अक्षरा आगे बढ़ी थी, आज वो फिर उसी जगह आ गई है। ऐसे में कैसे रोकेगी अक्षु खुद के अतीत के पन्नो को खुलने से?'' देखते रहिए, #YehRishtaKyaKehlataHai, सोमवार से रविवार तक, रात 9:30 baje, स्टार प्लस और डिज्नी हॉटस्टार पर। 

ये भी पढ़ें-

Anupama Promo: यूजर्स ने माया की हरकतों पर किया 'अनुपमा' शो को ट्रोल, नया प्रोमो देख भड़के फैंस

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सबके सामने विराट से होगी पाखी की कहासुनी, सई को करेंगी जलील

Anupamaa: अनुपमा की जिंदगी में 'विलेन' बनेगा घर का ये सदस्य, बीवी को देगा धोखा!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement