Friday, May 03, 2024
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu का छलका दर्द, करियर ब्रेक लेने से पहले किया इमोशनल पोस्ट

साउथ इंडियन फिल्मों की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा है कि उनके बीते छह महीने काफी मुश्किलों में गुजरे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: July 10, 2023 10:14 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Samantha Ruth Prabhu

साउथ इंडियन फिल्मों की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अब लंबा करियर ब्रेक लेने जा रही हैं। बता दें एक्ट्रेस अपनी बीमारी के चलते फिल्मों से ब्रेक ले रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है।

instagram

Image Source : INSTAGRAM
Samantha Ruth Prabhu

Smriti Irani ने बैंक से लिया था कर्ज, फिर भी ठुकरा दिया था ये विज्ञापन का ऑफर, जानिए वजह

Shah Rukh-Lady Gaga: वायरल हुआ किंग खान का 13 साल पुराना वीडियो, लेडी गागा को अपनी घड़ी देने के लिए थे बेकरार

एक्ट्रेस ने अपनी एक सेल्फी शेयर करते हुए पिछले छह महीनों को सबसे कठिन बताया। तस्वीर में सामंथा मुस्कुराते हुए दिख रही हैं, इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- यह सबसे लंबे और सबसे कठिन छह महीने रहे...इसे अंत तक पहुंचाया।" सामंथा को एक ऑटो-इम्यून बीमारी, मायोसिटिस है, जो उनकी मांसपेशियों को नुकसान पहुंचाती है जिससे गंभीर दर्द होता है। एक्ट्रेस अब अपने इलाज पर ध्यान देने के लिए एक्टिंग से एक साल का ब्रेक लेंगी। 

Varun Dhawan की जिंदगी में कौन बना 'बवाल'? एक्टर ने किया खुलासा

सामंथा एक साल तक कोई नया प्रोजेक्ट नहीं लेंगी क्योंकि वह जल्द ही अपनी बीमारी के इलाज के लिए अमेरिका रवाना होंगी। अगर उनकी हालत बेहतर हो गई तो वह छह महीने के भीतर काम पर लौट सकती हैं। सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में विजय देवरकोंडा के साथ कुशी की शूटिंग पूरी की है। मेकर्स इसका दूसरा गाना आराध्या 12 जुलाई को रिलीज करेंगे। फिल्म 1 सितंबर को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। कुशी के अलावा, वह वरुण धवन की सह-अभिनीत और राज और डीके द्वारा बनाई गई एक्शन सीरीज़ सिटाडेल में भी दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा शो में प्रियंका चोपड़ा जोनस की मां का किरदार निभाएंगी। वह चेन्नई स्टोरी में भी नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement