Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Samrat Prithviraj Box Office Collection: तीन राज्यों में टैक्स फ्री होने के बाद भी नहीं चल पा रही है 'सम्राट पृथ्वीराज'

Samrat Prithviraj Box Office Collection: चंद्रप्रकाश द्विवेदी की तरफ से डायरेक्ट की गई 'सम्राट पृथ्वीराज' को क्रिटिक्स की तरफ से मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

Himanshu Tiwari Written by: Himanshu Tiwari
Published on: June 09, 2022 16:52 IST
Samrat Prithviraj- India TV Hindi
Image Source : MOVIE POSTER Samrat Prithviraj

Highlights

  • सम्राट पृथ्वीराज 3 जून का रिलीज हुई थी
  • फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं
  • सम्राट पृथ्वीराज से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं

Samrat Prithviraj Box Office Collection: अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में अपनी पहचान बनाने में जूझ रही है। पीरियड ड्रामा सिनेमाघरों में दर्शकों को खींच नहीं पा रही है। थिएटर में गए दर्शकों को फिल्म प्रभावित करने में असफल रहा है। 'सम्राट पृथ्वीराज' ने 3 जून को रिलीज की गई थी। 6 जून, 8 जून को फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तेज गिरावट दर्ज की गई। यह फिल्म अब तक केवल 52 करोड़ रुपये कमा पाई है। ऐसी भी खबरें हैं कि फिल्म के शो में कटौती की जा रही है क्योंकि ज्यादातर मॉर्निंग शो में सिंगल डिजिट में ऑक्यूपेंसी देखी गई।

चंद्रप्रकाश द्विवेदी की तरफ से डायरेक्ट की गई 'सम्राट पृथ्वीराज' को क्रिटिक्स की तरफ से मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। फिल्म ने पहले दिन धीमी शुरुआत देखी, और तब से इसमें और गिरावट दर्ज की गई। 5 जून, 7 जून को 'सम्राट पृथ्वीराज' ने कुल 48.65 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, "'सम्राट पृथ्वीराज' में गिरावट का रुख जारी है। ट्रेंड बेहद कमजोर है, वीक डे या अगले वीकेंड पर खोई हुई जमीन को कवर करने की थोड़ी उम्मीद है।"

फिल्म ने शुक्रवार को 10.70 करोड़, शनिवार को 12.60 करोड़, रविवार को 16.10 करोड़ , सोम 5 करोड़, मंगल 4.25 करोड़, बुधवार को 3.35 की कमाई के साथ 52 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर पाई है।

अक्षय कुमार स्टारर 'सम्राट पृथ्वीराज' निडर राजा पृथ्वीराज चौहान के जिंदगी पर आधारित है। अक्षय कुमार ने महान योद्धा की भूमिका निभाई, उन्होंने मोहम्मद गौरी के खिलाफ साहसपूर्वक लड़ाई लड़ी। मानुषी छिल्लर ने राजा पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका और पत्नी संयोगिता की भूमिका निभाई है। फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी हैं। 'सम्राट पृथ्वीराज' 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ की गई थी।

इसे भी पढ़ें-

Nayanthara-Vignesh Shivan की शादी में Covid को मात देकर पहुंचे Shah Rukh Khan

TRP: 'अनुपमा' को पछाड़कर इस शो ने पहना नंबर वन का ताज, जानिए आपके पसंदीदा सीरियल का हाल

सलीम और सलमान खान से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, कुछ दिनों पहले मिला था धमकी भरा खत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement