Wednesday, June 05, 2024
Advertisement

रतौंधी का शिकार चूड़ी बेचने वाला... रिलीज हुआ 'मनिहार' का मजेदार ट्रेलर, देखकर हंसी से हो जाएंगे लोट-पोट

किरण राव की 'लापता लेडीज' के बाद अब ग्रामीण भारत की झलक दिखाने के लिए एक और फिल्म दर्शकों के बीच दस्तक दे रही है। इस फिल्म का नाम है 'मनिहार', जो 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Written By: Priya Shukla
Updated on: May 24, 2024 14:28 IST
manihar- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE मनिहार का ट्रेलर खूब पसंद किया जा रहा है।

इन दिनों किरण राव के निर्देशन में बनी 'लापता लेडीज' खूब चर्चा में है। ओटीटी पर ये लो बजट फिल्म लगातार छाई हुई है। व्यूअरशिप के मामले में तो इसने रणबीर कपूर की एनिमल को भी पछाड़ दिया है। इसी साल मार्च में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी दर्शकों को ग्रामीण भारत में ले जाती है, जिसमें स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और रवि किशन लीड रोल में हैं। इस फिल्म को दर्शकों से ही नहीं, फिल्मी जगत के सितारों से भी खूब तारीफें मिल रही हैं। अब ग्रामीण भारत की झलक दिखाने के लिए एक और फिल्म दर्शकों के बीच दस्तक दे रही है। इस फिल्म का नाम है 'मनिहार', जो 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ट्रेलर ने दर्शकों के बीच मचाई खलबली

हाल ही में मनिहार का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा। लापता लेडीज की ही तरह दर्शकों ने मनिहार का ट्रेलर देखने के बाद इस फिल्म से भी उम्मीदें बांध ली हैं। मनिहार के ट्रेलर की शुरुआत भी बेहद मजेदार ढंग से होती है। घर के बाहर बैठता गरारे करता शख्स और उसका रंगीला अवतार, हर किसी की पसंद बन गया है।

छोटे से गांव के चूड़ी बेचने वाली की कहानी

मनिहार की कहानी उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव में चूड़ी बेचने वाले शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रतौंधी का शिकार है। फिल्म में बदरूल इस्लाम लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा मनिहार में पंकज बेरी, सनी ठाकुर, रौशनी रस्तोगी, एहसान कुरैशी, कृष्णा भट्ट, रमेश गोयल जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। कॉमेडी से भरी इस फिल्म के निर्देशक संजीव कुमार राजपूत हैं और इसकी निर्माता नम्रता सिंह और मयंक शेखर हैं। 

भुला दिए गए ग्रामीण भारत की झलक

मनिहार में सिनेमा में भुला दिये गये ग्रामीण संस्कृति और गांवों के रहन-सहन और परंपराओं की झलक भी दिखाई देगी। 'मनिहार' का‌ निर्माण जयश्री मूवी प्रोडक्शन्स और MS स्टूडियोज के तहत किया गया है। हाल ही में किरण राव ने भी अपनी फिल्म 'लापता लेडीज' में ग्रामीण भारत की झलक फैंस को दिखाई थी, जो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। अब तक इस फिल्म को 13.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement