Selfiee Trailer Out: सुपरस्टार विजय बनकर एक्शन सीन में छाए अक्षय कुमार, इमरान हाशमी के किरदार ने जीता दिल

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की आगामी मसाला एंटरटेनर सेल्फी के ट्रेलर को रविवार यानी आज रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 22, 2023 17:51 IST
Selfiee Trailer Out- India TV Hindi
Image Source : SELFIEE TRAILER OUT Selfiee Trailer Out

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी पहली बार साथ काम करते नजर आने वाले हैं। यह जोड़ी अपनी अपकमिंग मसाला एंटरटेनर फिल्म 'सेल्फी' में साथ दिखाई देंगे। फिल्म की घोषणा के बाद से ही प्रशंसक इसकी एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे थे और उन्होंने आखिरकार आज ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेलर के माध्यम से दोनों की जोड़ी का जादू दिखाया है।

सेल्फी ट्रेलर आउट-

फिल्म 'सेल्फी' के निर्माता ने आज (रविवार, 22 जनवरी) अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। फिल्म जिसमें डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, यह फिल्म "एक सुपरस्टार और उसके सुपरफैन की अनूठी कहानी" के बारे में है। अक्षय एक फिल्मी शख्सियत की भूमिका निभाते हैं जबकि इमरान को उनके प्रशंसक के रूप में देखा जाता है। 

सेल्फी ट्रेलर की कहानी -
ट्रेलर क्लिप की शुरूआत अक्षय कुमार के एक्शन सीन से होती है। इसके बाद वह अपनी किटी में परियोजनाओं के बारे में बात करते नजर आते हैं। फिर इमरान की एंट्री होती है, एक मध्यवर्गीय पुलिस वाला है जो (अक्षय कुमार) विजय के साथ एक तस्वीर लेने के लिए अपने बेटे के सपने को पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकता है। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की बॉन्डिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, कई फैंस का मानना है कि यह एक 2023 की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि इसमें एक्शन, कॉमेडी और ड्रामा का तड़का होगा। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म का इसके पहले ट्रेलर जारी किया गया था। अक्षय कुमार एक्शन और कॉमेडी फिल्में करने के लिए जानें जाते है। 

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की बॉन्डिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं, कई फैंस का मानना है कि यह एक 2023 की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि इसमें एक्शन, कॉमेडी और ड्रामा का तड़का होगा। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म का इसके पहले पोस्टर जारी किया गया था। राज मेहता निर्देशित यह फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 

ट्रेलर के साथ अक्षय ने लिखा, "इस कहानी का विलेन तो पता नहीं पर हीरो #सेल्फी है।" इसे यहां देखें:

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्म-
अक्षय कुमार की एक ओर आगामी फिल्म 'बड़े मियां, छोटे मियां' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा टाइगर श्रॉफ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे है। दोनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं। दोनों एक्शन फिल्में करने में माहिर है। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर वे काफी उत्साहित है। उन्होंने इसके पहले कई एक्शन फिल्मों का निर्देशन किया है। 

ये भी पढ़ें-

Pushpa 2: रिवील हुआ 'पुष्पा 2' से अल्लू अर्जुन का लुक, देखें वीडियो

प्यार के एहसास को भोजपुरी गाने से किया बया, मोहब्बत की परिभाषा को दिया नया मोड़

सुहाना खान-शनाया कपूर ने दुबई में सुपरमॉडल केंडल जेनर के साथ की पार्टी, एक फ्रेम में दिखे स्टार किड्स

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन