Friday, April 19, 2024
Advertisement

Pathaan: 'पठान' से एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं शाहरुख खान, इन 8 देशों में हुई है फिल्म की शूटिंग

बैंग बैंग' और 'वॉर' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'Pathaan' 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 02, 2022 20:19 IST
pathaan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER इन 8 देशों में हुई है पठान की शूटिंग

बॉलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan की अपकमिंग फिल्म 'Pathaan' इन दिनों सुर्खियों में है। शाहरुख खान के बर्थडे पर फिल्म का जबरदस्त टीजर रिलीज किया गया था, जिसके बाद से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें शाहरुख खान काफी दमदार स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि 'पठान' के शानदार एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के लिए वो 8 देशों में गये थे। 

यह भी पढ़ें: सलमान खान के बाद अब संजय दत्त के साथ काम कर रही हैं Palak Tiwari, इस फिल्म में आएंगी नजर

सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की 'Pathaan' के प्री-प्रोडक्शन में करीब दो साल का समय लगा था क्योंकि वह पूरी तरह से सुनिश्चित होना चाहते थे। सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि हम भारत में एक्शन के स्तर को बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं। 

Hit 2 Review: अदिवि सेष की मीनाक्षी संग लव स्टोरी दर्शकों को आई पसंद, यूजर्स ने फिल्म को बताया 'ब्लॉकबस्टर'

इन देशों में हुई है 'Pathaan' की शूटिंग

यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी 'पठान' की शूटिंग स्पेन, संयुक्त अरब अमीरात, तुर्की, रूस और साइबेरिया, इटली, फ्रांस, भारत और अफगानिस्तान में की है। सिद्धार्थ आनंद ने कहा, 'लोकेशन हमेशा मेरी फिल्मों में एक बड़ी भूमिका निभाती आ रही हैं और ये 'पठान' के लिए और भी महत्वपूर्ण हो गयी क्योंकि हम दर्शकों के लिए एक ऐसा एक्शन दृश्य पेश करना चाहते थे जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं देखा हो।' बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम का एक्शन अवतार दिखने वाला है। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है। Shah Rukh Khan के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'जवान' में भी नजर आएंगे। 'जवान' में भी शाहरुख का एक्शन अवतार फैंस को दिखने वाला है। इसके अलावा शाहरुख खान डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में भी काम कर रहे हैं।

An Action Hero Twitter Review: आयुष्मान खुराना की मूवी ने फिर मचाया धमाल, जानें लोगों को कैसी लगी 'एक एक्शन हीरो'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement