Friday, May 10, 2024
Advertisement

Jawan Trailer: शाहरुख खान की 'जवान' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, नए अंदाज में दिखेगा किंग खान का जलवा

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान 'पठान' के बाद अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा में बने हुए है। शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के ट्रेलर रिलीज की डेट सामने आ गई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 28, 2023 22:04 IST
shah rukh khan film jawan trailer release date out on 31st august- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM shah rukh khan

Jawan Trailer: शाहरुख खान थिएटर्स में 'जवान' के साथ धमाका करने को तैयार है। पठान के बाद अब शाहरुख एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई करने वाले हैं। शाहरुख से फैंस ने उनकी अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर को लेकर खूब सवाल पूछे हैं। अब किंग खान के फैंस का इंतजार खत्म होगा है। फिल्म 'जवान' के ट्रेलर को डेट सामने आ गई है। फिल्म में शाहरुख खान और नयनतारा लीड रोल में हैं। दीपिका पादुकोण भी कैमियो रोल निभाती दिखेंगी। फिल्म में विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, रिद्धी डोगरा ​और प्रियामणि जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले हैं। 

जवान का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म 'जवान' के ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है। फिल्म का ट्रेलर इसी महीने रिलीज होगा। 'जवान' का ट्रेलर 31 अगस्त 2023 को रिलीज होगा। इस बात की जानकारी खुद किंग खान ने दी है। शाहरुख ने बुर्ज खलीफा की फोटो शेयर कर लिखा, जवान का जश्न मैं आपके साथ न मनाऊ ऐसा हो ही नहीं सकता। आ रहा हूं मैं बुर्ज खलीफा पर 31 अगस्त को रात 9 बजे, तो प्यार के रंग में रंग जाओ और आओ लाल रंग पहनें... क्या कहते हैं तैयार हो आप!

जवान की एडवांस बुकिंग
रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की एडवांस बुकिंग भी काफी धड़ल्ले से हो रही है। हालांकि फिल्म की एडवांस बुकिंग अमेरिका, यूएई, ऑस्ट्रेलिया, सऊदी अबर और जर्मनी जैसे देशों में ही शुरू हुई है। अभी तक भारत में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू नहीं हुई हैं।

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट 
बता दें कि शाहरुख के पास 'जवान' के अलावा फिल्म 'डंकी' भी है। फिल्म 'डंकी' को राजकुमार हिरानी बना रहे हैं। 'डंकी' को लेकर भी फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 

ये भी पढ़ें -

'गदर 2' देखने के बाद शाहरुख खान ने दिया रिएक्शन, सनी देओल की तारीफों के पढ़े कसीदे

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशा को तलाक के कागज देगा ईशान, सवी के जिंदगी में आएगा भयानक ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फुटबॉल मैच में घायल होगा अभिमन्यु, मुश्किल में पड़ेगी अक्षरा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement