Thursday, April 25, 2024
Advertisement

आर्यन खान ने सुपरस्टार डैड शाहरुख खान को किया डायरेक्ट, दमदार टीजर किया रिलीज

शाहरुख खान के बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने आज एक टीजर पोस्ट किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 24, 2023 19:33 IST
shah rukh khan share son aryan khan new brand advertisement teaser on social media proud moment of s- India TV Hindi
Image Source : SHAH RUKH KHAN-ARYAN KHAN shah rukh khan-Aryan Khan

shah rukh khan-Aryan Khan: फैंस शाहरुख खान की फिल्मों को देखने के लिए जितना बेसब्री से इंतजार करते हैं, जिसकी कोई सीमा नहीं होती है। अब किंग खान के बच्चे भी अपने टैलेंट से दुनिया में धूम मचाने को तैयार है। फैंस के लिए एक नई अपडेट सामने आई हैं जो शाहरुख के सबसे बड़े बेटे आर्यन खान से जुड़ी हुई हैं। हाल ही में किंग खान के बेटे आर्यन खान ने अपनी पहली एड फिल्म शूट की हैं जो एक तरह से डायरेक्शन में उनका डेब्यू भी हैं। खास बात ये हैं कि इस टीजर वीडियो में शाहरुख खान भी नजर आए हैं।

टीजर वीडियो में शाहरुख खान -

हाल ही में, आर्यन खान ने अपने दोस्तों बंटी और लेटी के साथ अपने लक्जरी 'स्ट्रीटवियर ब्रांड' के बारे में फैंस को हिंट देते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं। इस टीजर वीडियो में शाहरुख खान की झलक देखी जा सकती हैं, आर्यन ने आने वाले 24 घंटों में इस पूरी एड फिल्म को देखने के लिए लोगों का उत्साह बढ़ा दिया है। यह वास्तव में आर्यन के लिए खुशी का एक बेहद खास पल है, क्योंकि उन्हें अपने पहले डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट में अपने पिता शाहरुख खान को निर्देशित करने का मौका मिला है। छोटे से टीजर क्लिप में शाहरुख खान ब्लैकबोर्ड पर 'टाइमलेस' शब्द लिखते नजर आ रहे हैं। फिर वो एक पेंटब्रश उठाते हैं, फिर वीडियो के आखिर में किंग खान के चेहरे की झलक देखने को मिलती है। 

निर्देशन की शुरुआत -
आर्यन के क्लोदिंग ब्रांड में किंग खान काफी डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं। हालांकि, एक्टर का चेहरा पूरा नहीं दिखा है पर फिर भी किंग खान अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस कर देते हैं। बता दें की आर्यन खान ने इस टीजर से निर्देशन की शुरुआत की है। इससे पहले आर्यन ने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि उन्होंने अपने पहले प्रोजेक्ट का काम पूरा कर लिया हैं। ये एक सीरीज है जो उनके द्वारा निर्देशित की जाएगी। 

ये भी पढ़ें-

जिंदगी और मौत से जूझ रहा ये एक्टर, वेंटिलेटर पर किए गए शिफ्ट

R Madhavan ने Kangana Ranaut को लेकर कही ये बड़ी बात, कहा- 'ये वो एक्ट्रेस नहीं जो पुरुषों से थप्पड़...

Armaan Jain Baby Boy: नीतू कपूर के घर में गूंजी किलकारी, करीना कपूर और करिश्मा कपूर फिर बनीं बुआ

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement