Friday, April 19, 2024
Advertisement

जिंदगी और मौत से जूझ रहा ये एक्टर, वेंटिलेटर पर किए गए शिफ्ट

Sarath Babu: तेलुगु एक्टर सरथ बाबू वर्तमान में गंभीर स्थिति में हैं, उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 24, 2023 18:48 IST
Sarath Babu in critical condition with multi organ failure on ventilator south update- India TV Hindi
Image Source : SARATH BABU IN CRITICAL CONDITION Sarath Babu

Sarath Babu Health Update: अभिनेता सरथ बाबू (Sarath Babu) को हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 71 वर्षीय एक्टर AIG हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर हैं। कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे अभिनेता को 20 अप्रैल को बेंगलुरु से हैदराबाद के गाचीबोवली लाया गया था और AIG में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि उनका मल्टी ऑर्गन डैमेज का इलाज चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक, सरथ बाबू sepsis से पीड़ित हैं, जिससे किडनी, फेफड़े, लिवर और अन्य अंगों के कामकाज पर असर पड़ा।

मल्टी ऑर्गन फेल्योर -

sepsis एक गंभीर बिमारी है जिसके लिए तत्काल उपचार की आवश्यकता होती है; अन्यथा, मल्टी ऑर्गन फेल्योर का कारण बन सकता है और जीवन के लिए खतरा हो सकता है। हाल के हफ्तों में उन्हें दूसरी बार अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें पहले चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

एक्टर का असली नाम -
सरथ बाबू का असली नाम सत्यम बाबू दीक्षितुलु है। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1973 में एक तेलुगु फिल्म से की थी। सरथ बाबू को तेलुगु और तमिल फिल्मों में अपने काम के लिए जाना जाता है। सरथ ने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया। उन्हें सपोर्टिंग रोल में बेस्ट एक्टर के लिए नौ बार नंदी पुरस्कार (Nandi Awards) से सम्मानित किया गया है। 

पुलिस ऑफिसर बनना चाहते थे -
आंध्र प्रदेश के रहने वाले सरथ बाबू कभी एक पुलिस ऑफिसर बनना चाहते थे। हालांकि आईसाइट की समस्या की वजह से उनका ये सपना पूरा नहीं हो सका। 

पवन कल्याण के साथ किया है काम -
दिग्गज अभिनेता को आखिरी बार 'वेणु श्रीराम की वकील साब' में देखा गया था। अप्रैल 2021 में रिलीज हुई इस फिल्म में पवन कल्याण ने भी अभिनय किया था। 'वकील साब' अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत बॉलीवुड की हिट फिल्म 'पिंक' का तेलुगु रीमेक है। बोनी कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म में अंजलि और निवेथा थॉमस भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थीं। 

ये भी पढ़ें-

R Madhavan ने Kangana Ranaut को लेकर कही ये बड़ी बात, कहा- 'ये वो एक्ट्रेस नहीं जो पुरुषों से थप्पड़...

Armaan Jain Baby Boy: नीतू कपूर के घर में गूंजी किलकारी, करीना कपूर और करिश्मा कपूर फिर बनीं बुआ

Virat Kohli ने मैच के दौरान Anushka Sharma पर इस अंदाज में लुटाया प्यार, देखें वायरल फोटो

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement