आर्यन खान अपनी पहली फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार, पोस्ट कर दी जानकारी

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने रेड चिलीज के लिए अपने पहले प्रोजेक्ट पर जो लिख रहे थे जो कंप्लीट हो चुका है। अब इसे निर्देशित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 06, 2022 23:39 IST
Aryan Khan- India TV Hindi
Image Source : ARYAN KHAN Aryan Khan

आर्यन खान बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान के बड़े बेटे हैं। शाहरुख खान ने कई अनगिनत सुपर डुपर हिट फिल्में दी है जिसमें 'डियर जिन्दगी', 'कभी खुशी कभी गम', 'देवदास', 'कुछ कुछ होता है', 'वीर-ज़ारा' और 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' जैसी फिल्में शामिल है। अब दूसरी ओर आर्यन खान फिल्मों में एक्टिंग नहीं करना चाहते हैं। आर्यन खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद आर्यन खान ने आज इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करके बताया लेकिन अभी तक इस वेब सीरीज का नाम नहीं बताया है। 

आर्यन खान उनकी पहली वेब सीरीज के राइटर, डायरेक्टर और शो रनर हैं। उन्होंने अपने प्रोजेक्ट की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। मंगलवार को शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि वह अपने पहले प्रोजेक्ट पर जो लिख रहे थे वह कंप्लीट हो गया है। अब प्रोजेक्ट पर निर्देशन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आर्यन खान ने रेड चिलीज के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट पूरा किया। आर्यन ने अपनी स्क्रिप्ट की फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, "Wrapped with the writing…can’t wait to say action." उनकी मां गौरी खान और शाहरुख खान ने पोस्ट में कमेंट कर ऑल द बेस्ट बोला। शाहरुख ने प्रोजेक्ट पर आर्यन को सलाह देने के लिए फौदा फेम के इजरायली डायरेक्टर लियोर रज को लिया था।

शाहरुख खान ने उल्लेख किया कि आर्यन खान अभिनय में अपना करियर नहीं बनाना चाहते हैं और फिल्म निर्माता बनने की ओर उनका झुकाव है। "आर्यन अभिनेता नहीं बनना चाहता। वह फिल्में बनाना चाहते हैं, निर्देशक बनना चाहते हैं।" इस बीच, शाहरुख की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए तैयार हैं। जोया अख्तर की 'द आर्चीज' में सुहाना खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और कई अन्य लोगों के साथ नजर आएंगी। 'आर्चीज' कॉमिक्स पर आधारित यह फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है। पठान के साथ चार साल के अंतराल के बाद शाहरुख भी 2023 में फिल्मों में वापसी करेंगे। वह अगले साल फिल्म 'डंकी' और 'जवान' में भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें-

'गोविंदा नाम मेरा' का तीसरा गाना 'क्या बात है 2.0' आउट, डांस स्टेप्स ने उड़ाए होश

Kantara Hindi OTT Release: ओटीटी पर इस दिन हिंदी में रिलीज होगी फिल्म 'कांतारा'

टप्पू सेना के लीडर ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो को कहा अलविदा, अफवाहों से उठा पर्दा

 

 

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन