Friday, April 19, 2024
Advertisement

Aryan Khan बने बिजनेसमैन, Shah Rukh Khan के बेटे ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले शुरू किया ये काम

शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan ने नया बिजनेस शुरू किया है। इस बात की जानकारी आर्यन खान ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 13, 2022 22:24 IST
aryan khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/___ARYAN___ Aryan Khan बने बिजनेसमैन

बॉलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan के बच्चों के बॉलीवुड डेब्यू पर फैंस की नजर है। एक तरफ जहां शाहरुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान 2023 में जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने भी अपने प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है। लेकिन बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही Aryan Khan बिजनेसमैन बन चुके हैं। आज ही Aryan Khan ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को अपने बिजनेस की जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें: चौंकाने वाला है Nawazuddin Siddiqui का ये ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो, 'Haddi' के लिए कर रहे हैं मेहनत

Aryan Khan ने पोस्ट में ये भी बताया कि वो इसकी तैयारी में 5 साल से लगे थे। आर्यन खान के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें कि आर्यन खान बॉलीवुड एक्टर नहीं बनना चाहते हैं, उन्हें फिल्ममेकिंग और स्क्रिप्ट लिखना पसंद है और अपनी मां गौरी खान की तरह बिजनेस करना भी। बता दें कि गौरी खान फेमस इंटीरियर डिजाइनर है जो कि कई सेलेब्स के घर का भी इंटीरियर कर चुकी हैं। इसके साथ ही गौरी खान प्रोड्यूसर भी हैं। वहीं शाहरुख खान भी एक्टर होने के साथ-साथ प्रोडक्शन कंपनी भी चलाते हैं।

Year Ender 2022: इन मशहूर सितारों को साथ देख सोशल मीडिया पर छिड़ी थी बहस

Shah Rukh Khan के बारे में बात करें तो आने वाले समय में वह 5 साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। शाहरुख खान की एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज को तैयार हैं और कुछ की शूटिंग जारी है। साल 2023 की शुरुआत ही शाहरुख खान के साथ होने वाली है। जनवरी के महीने में Shah Rukh Khan, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ग्लैमरस लुक में नजर आएंगी तो वहीं शाहरुख खान फिल्म में एक्शन करते दिखाई देंगे। इसके अलावा शाहरुख खान डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में भी नजर आएंगे। 

Year Ender 2022: साउथ की फिल्मों का रहा इस साल दबदबा, जानें क्या रहा बाकी फिल्मों का हाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement