Friday, April 19, 2024
Advertisement

चौंकाने वाला है Nawazuddin Siddiqui का ये ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो, 'Haddi' के लिए कर रहे हैं मेहनत

Nawazuddin Siddiqui का डायलॉग बोलने के अंदाज तो दर्शकों को पसंद आता ही है लेकिन इस बार नवाजुद्दीन ने अपने लुक से भी फैंस को दीवाना बना लिया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 13, 2022 20:00 IST
nawazuddin siddiqui- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NAWAZUDDIN._SIDDIQUI नवाजुद्दीन सिद्दीकी बने ट्रांसजेंडर

बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर Nawazuddin Siddiqui के लेटेस्ट वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने किरदार के लिए तैयार होते दिखाई दे रहे हैं।  Nawazuddin Siddiqui का ये ट्रॉन्सफॉर्मेशन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें नवाजुद्दीन को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। नवाजुद्दीन का ये वीडियो उनकी अपकमिंग फिल्म 'Haddi' से है जिसमें वह एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: इन मशहूर सितारों को साथ देख सोशल मीडिया पर छिड़ी थी बहस

इस वीडियो में एक घड़ी भी चल रही है जिसमें दिख रहा है कि Nawazuddin Siddiqui को अपने किरदार के लिए तैयार होने में 3 घंटे का समय लगता है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी वीडियो में मेकअप करते हुए लगातार तीन घंटे तक एक ही जगह पर बैठे दिख रहे हैं। तीन घंटे बाद जब नवाजुद्दीन ट्रांसजेंडर के किरदार के लिए पूरी तरह से रेडी हुए, तो उनका लुक हैरान कर देने वाला था। मेकअप के बाद नवाजुद्दीन को देख कर कोई नहीं कहेगा कि ये नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं। फिल्म 'Haddi' का दर्शकों को इंतजार है जो कि साल 2023 में खत्म होगा। फिल्म की रिलीज डेट का अभी तक ऐलान नहीं किया गया है।

Year Ender 2022: साल 2022 की सबसे बड़ी बॉलीवुड कॉन्ट्रोवर्सीज, जिनसे मच गया था हंगामा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के करियर की बात करें तो उत्तर प्रदेश के बुढ़ाना गांव की गलियों से निकलकर नवाज ने मायानगरी मुंबई में अलग पहचान बनाई है। बिना गॉडफादर के Nawazuddin Siddiqui ने सिनेमा इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि अगर आप मेहनत करते रहे हैं फल एक न एक दिन जरूर मिलता है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का सिनेमाजगत में शुरुआती दौर खराब रहा, लेकिन फिल्म 'गैंग्स आफ वासेपुर' में फैजल के किरदार को निभाकर नवाजुद्दीन ने साबित कर दिया कि वो किसी से कम नहीं हैं। आज के समय में आलम ये है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्मों, वेब सीरीज और विज्ञापनों हर जगह नजर आते हैं।

Jailer Teaser: जेलर के रूप में दिखाई देंगे थलाइवा, धांसू लुक देख हो जाएंगे हैरान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement