Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Jailer Teaser: जेलर के रूप में दिखाई देंगे थलाइवा, धांसू लुक देख हो जाएंगे हैरान

सुपरस्टार रजनीकांत किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। तमिल फिल्म 'अपूर्व रागगंगल' से डेब्यू किया था। रजनीकांत ने अपनी जिंदगी में बहुत संघर्ष किया है। रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल छा गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 13, 2022 19:46 IST
Rajinikanth, Nelson Dilipkumar- India TV Hindi
Image Source : JAILER TEASER Jailer Teaser

रजनीकांत के जन्मदिन पर उनकी फिल्म 'जेलर' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। 'जेलर' का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। रजनीकांत को दादा साहब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है। रजनीकांत की जिंदगी में बहुत संघर्ष रहा है। रजनीकांत के लिए  सुपरस्टार बनने का सफर असान नहीं था, रजनीकांत के बस कंडक्टर से सुपरस्टार बनने तक का सफर मुश्किलों से भरा रहा है, लेकिन रजनीकांत कभी रूके नहीं और आज उनके नाम का डंका पूरी दुनिया में बजता है। सुपरस्टार रजनीकांत किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। तमिल फिल्म 'अपूर्व रागगंगल' से डेब्यू किया था। रजनीकांत ने कुली से लेकर बस कंडक्टर तक की नौकरी की है। 

फिल्म 'जेलर' का टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म 'जेलर' में सुपरस्टार Rajinikanth, नेल्सन दिलीप कुमार एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का टीजर थलाइवा के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया है। फिल्म 'जेलर' का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल छा गया है। 

रजनीकांत फिल्म में 'जेलर मुथुवेल पांडियन' की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिसमें प्रियंका मोहन, शिव राजकुमार, राम्या कृष्णन, योगी बाबू, वसंत रवि, विनायकन जैसे कई नामी चेहरे अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। करीब 100 सेकंड के इस टीजर में रजनीकांत एक कमरे के अंदर कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं, जिसमें दरवाजे के माध्यम से केवल उनके पैर दिखाई देते हैं और धीरे-धीरे उनका पूरा लुक दिखाई देता है। बाद में हमें उनका चेहरा देखने को मिलता है जब वह एक तलवार जैसा हथियार निकालते हैं। 

फिल्म को एक एक्शन थ्रिलर कहा जाता है और 2023 में बड़े पर्दे पर हिट होने की उम्मीद है। इस फिल्म का निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा किया जा रहा है, जिसमें अनिरुद्ध ने संगीत दिया है।

ये भी पढ़ें-

Year Ender 2022: इन मशहूर सितारों को साथ देख सोशल मीडिया पर छिड़ी थी बहस

दिव्यांका त्रिपाठी इस शख्स के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं बर्थडे, शेयर की रोमांटिक Video

राकेश मिश्रा का नया भोजपुरी गाना 'पिस्टल पे लहंगा' रिलीज, टाइटल पर हुआ विवाद!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement