Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिव्यांका त्रिपाठी इस शख्स के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं बर्थडे, शेयर की रोमांटिक Video

टेलीविजन की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपना बर्थडे प्रकृति की गोद में सेलिब्रेट कर रही हैं। हाल ही में दिव्यांका ने अपने पति Vivek Dahiya के साथ भी एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 13, 2022 18:15 IST
Divyanka Tripathi Vivek Dahiya- India TV Hindi
Image Source : DIVYANKA TRIPATHI Divyanka Tripathi Vivek Dahiya

दिव्यांका त्रिपाठी टेलीविजन सीरियल की संस्कारी बहू के रूप में पॉपुलर हैं, लेकिन दिव्यांका अक्सर अपनी फोटो से फैंस को हैरान कर देती हैं। इन तस्वीरों या वीडियो को देखकर पता चलता है कि Divyanka Tripathi काफी मॉडर्न और खुले विचारों वाली हैं। दिव्यांका ने अपनी और विवेक की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिस पर फैंस उन्हें एक दिन पहले ही जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। लोगो दिव्यांका से जगह का नाम पूछ रहे हैं। 

फोटो और वीडियो में कपल के नेचर का मजा उठाते देखा जा सकता है। अपना जन्मदिन मनाने के लिए दिव्यांका शोर-शराबे के दूर प्रकृति के बीच पहुंच गई हैं। टीवी एक्ट्रेस हर साल 14 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं। दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। कुछ घंटों पहले एक्ट्रेस ने अपने पति Vivek Dahiya के साथ एक प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें कपल को नेचर का मजा उठाते हुए देखा जा सकता है। 

दिव्यांका त्रिपाठी ने काफी सुंदर तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसे देख आपका भी मन होगा की आप शहर से दूर कहीं ऐसी जगह जा कर समय बिताएं। कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने एक पत्थर पर बैठे हुए फोटो शेयर किया और लिखा, कुछ इस तरह प्रकृति के करीब रहकर मैं अपना जन्मदिन मनाना चाहती थी। एक वीडियो में उनके साथ विवेक दहिया भी नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

राकेश मिश्रा का नया भोजपुरी गाना 'पिस्टल पे लहंगा' रिलीज, टाइटल पर हुआ विवाद!

Arbaaz Khan का गर्लफ्रेंड से हो गया ब्रेकअप? Malaika Arora ने करण जौहर को बताया सच

शादी के 10 साल बाद पापा बनने जा रहे Ram Charan, इस तरह शेयर की खुशी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement