Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ने #AskSRK सेशन में दिया फैंस को सरप्राइज, रिलीज किया 'जवान' के गाने 'नॉट रमैया वस्तावैया' का दमदार टीजर

Not Ramaiya Vastavaiya Teaser: #AskSRK में शाहरुख खान ने आज फैंस को जबरदस्त सरप्राइज दिया है। उन्होंने एक फैन का जवाब देते हुए अपने अपकमिंग सॉन्ग 'रमैया वस्तावैया' का टीजर रिलीज किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 26, 2023 18:33 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan

Jawan song Not Ramaiya Vastavaiya: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने एक बार फिर अपने फैंस को एक प्यारे सरप्राइज से दीवाना बना दिया है। सुपरस्टार ने हाल ही में #AskSRK सेशन के दौरान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' के जल्द ही रिलीज होने जा रहे सॉन्ग 'नॉट रमैया वस्तावैया' का टीज़र शेयर कर दिया है। अचानक मिले इस सरप्राइज के SRK के फैंस इतने खुश हैं कि यह वीडियो अब वायरल हो रहा है।

तीसरे गाने की दिखाई झलक 

अब जक रिलीज हुए 'जवान' के ट्रैक 'जिंदा बंदा' और रूह छू लेने वाले रोमांटिक गाने 'चलेया' की को लोगों ने खूब पसंद किया है। अब इसके बाद शाहरुख ने फिल्म की तीसरे दमदार पार्टी सॉन्ग 'नॉट रमैया वस्तावैया' की एक झलक दिखाकर लोगों को दीवाना बना दिया है। 

क्या बोले शाहरुख खान

इस #AskSRK सेशन के दौरान, SRK ने अगले गाने 'नॉट रमैया वस्तावैया' का ऐलान करते हुए टीजर शेयर किया और इसके साथ कैप्शन में लिखा है, "ठीक है दोस्तों, अब ट्रेलर बनाने का समय आ गया है क्योंकि हर कोई ऐसा चाहता है। @TSseries और @anirudhofficial और @Atlee_dir गाना रिलीज करना चाहते थे। अब एक टीज़र रिलीज...और @AntonyLRuben को ट्रेलर पर काम करने के लिए बुलाएंगे। गाना है...नॉट... रमैया वस्तवैया। अभी के लिए अलविदा, आप सभी को प्यार। #जवान"

पार्टी वाला माहौल आया नजर 

इस टीजर की बात करें तो इसमें मस्ती भरा माहौल नजर आ रहा है, जो यह बता रहा है कि गाना हमें झूमने पर मजबूर करने वाला है। इस रिलीज़ ने अटकलों का दौर शुरू कर दिया है, फैंस उत्सुकता से इस गाने पर कर रहे हैं कि अगला गाना किस तरह का म्यूजिकल एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। वह कमेंट में इसे लेकर कई तरह के सवाल कर रहे हैं। 

परिणीति चोपड़ा ने मंगेतर राघव चड्ढा संग लिया महाकाल का आशीर्वाद, फैंस ने उतारी कपल की नजर

'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है।  यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

Shah Rukh Khan और Amitabh Bachchan फिर एक साथ आएंगे नजर, सालों बाद दिखेगी सुपरस्टार्स की जोड़ी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement