Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan की फिल्म 'डंकी' के सेट से लीक हुआ VIDEO, कश्मीर की वादियों में तापसी संग आए नजर

'डंकी' की शूटिंग के लिए शाहरुख खान इस हफ्ते की शुरुआत में कश्मीर गए थे। अब सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ है, जिसमें उनकी को-स्टार तापसी पन्नू भी नजर आ रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 27, 2023 21:29 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shah Rukh Khan

SRK Leaked VIDEO: फिल्म 'पठान' की जबरदस्त सफलता के बाद, शाहरुख खान अब अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वह इन दिनों राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित 'डंकी' को पूरा करने के लिए मैदान पर वापस आ गए हैं। सुपरस्टार हाल ही में फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए कश्मीर गए थे। जहां से अब सेट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। इस वीडियो में SRK के साथ उनकी को स्टार तापसी पन्नू भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आते ही लोगों की फिल्म के लिए बेकरारी बढ़ गई है। 

ऐसा है किंग खान का लुक 

वायरल वीडियो में 'डंकी' के सेट पर शाहरुख और तापसी नजर आ रहे हैं। वीडियो से देखकर ऐसा लग रहा है कि यह जोड़ी एक सीन के लिए एक्ट कर रही है। जिसमें शायद दोनों कोई खरीदारी कर रहे हैं। शाहरुख लाल रंग की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं, जबकि तापसी बेज रंग की विंटर जैकेट पहने हुए हैं। उन्हें टी-शर्ट और कुछ दूसरे सामानों के साथ एक रैक की ओर टहलते देखा जा सकता है।

ये तस्वीर भी छाई है सोशल मीडिया पर 

वीडियो के अलावा, एक ताज़ा तस्वीर भी इंटरनेट पर धूम मचा रही है। तस्वीर में शाहरुख ब्लैक विंटर जैकेट और मैचिंग कार्गो पैंट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस और स्लीक हेयरडू के साथ अपने लुक को पूरा किया। तस्वीर में सुपरस्टार को कश्मीर में होटल के स्टाफ के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

पहली बार साथ आए शाहरुख और हिरानी 

आपको बता दें कि इस फिल्म में पहली बार किंग खान और हिरानी ने साथ काम किया है, और उनके फैंस दिल थामकर यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि ये डायरेक्टर और सुपरस्टार की जोड़ी पर्दे पर क्या लेकर आने वाली है। 

Malaika Arora: सेल्फी लेने आए फैंस से घिरीं एक्ट्रेस, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा, वीडियो हो गया वायरल

Mahakal Nagri motion poster: हाथ में गन लेकर आतंकवादियों पर काल बनते दिखे भोलेनाथ, 'महाकाल नगरी' का मोशन पोस्टर वायरल

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख इन दिनों काफी ज्यादा बिजी हैं। हाल ही में वह दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ ब्लॉकबस्टर 'पठान' में दिखाई दिए। 'पठान' ने कई रिकॉर्ड को तोड़ दिए और अब तक की सबसे सफल हिंदी फिल्म बन गई। इसके अलावा शाहरुख को जल्द ही नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ एटली की 'जवान' में देखा जाएगा। यह फिल्म 2 जून, 2023 को रिलीज होने वाली है। इसके साथ ही शाहरुख जल्द ही 'टाइगर 3' में सलमान के साथ एक एक्शन सीक्वेंस में नजर आएंगे। 

सूरज पंचोली को मिलेगी बेल या जेल? जिया खान केस में शुक्रवार को कोर्ट देगा फैसला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement