Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Jiah Khan Suicide Case: सूरज पंचोली को मिलेगी बेल या जेल? जिया खान केस में शुक्रवार को कोर्ट देगा फैसला

Actress Jiah Khan Suicide Case Updates: 'गजनी' फेम दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान के आत्महत्या के मामले में कल यानी शुक्रवार को कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Ritu Tripathi Updated on: April 27, 2023 19:06 IST
Actress Jiah Khan Suicide Case Updates- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Actress Jiah Khan Suicide Case Updates

Jiah Khan Case: आमिर खान की फिल्म 'गजनी' फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान ने आत्महत्या करके दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद उनके बॉयफ्रेंड और फिल्म एक्टर सूरज पंचोली पर यह आरोप लगाए गए थे कि उन्होंने एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाया था। जिया खान की मां इस मामले को आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या का मामला कहा था। जिसके बाद सूरज पंचोली को एक्ट्रेस के लिए आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अब तकरीबन 10 साल बाद इस मामले में फैसला आने वाला है। शुक्रवार को कोर्ट इस मामले पर फैसला सुनाएगी। 

सुबह साढ़े 10 बजे आएगा फैसला

शुक्रवार की सुबह साढ़े 10 बजे इस मामले में सेशन कोर्ट मुंबई, स्पेशल सीबीआई कोर्ट अपना अंतिम फैसला सुनाएगा। इस पेशी में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी एक्टर सूरज पंचोली भी मौजूद होंगे। तो तकरीबन 10 साल के बाद इस मामले में फैसला आने वाला है। 20 अप्रैल को सीबीआई के विशेष जज एएस सैयद ने दोनों पक्षों की अंतिम दलीलें सुनने के बाद फैसला अगली सुनवाई तक के लिए सुरक्षित कर दिया था। 

Malaika Arora: सेल्फी लेने आए फैंस से घिरीं एक्ट्रेस, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा, वीडियो हो गया वायरल

Mahakal Nagri motion poster: हाथ में गन लेकर आतंकवादियों पर काल बनते दिखे भोलेनाथ, 'महाकाल नगरी' का मोशन पोस्टर वायरल

3 जून 2013 को मिला था शव 

आपको याद दिला दें कि जिया खान ने बीते 3 जून 2013 को अपने फ्लैट पर मृत पाई गई थीं। उनके शव के साथ उनका छह पन्नों का एक सुसाइड नोट भी मिला था। जिसके बाद जिया की मां राबिया खान ने भी इस मामले में सूरज पंचोली पर आरोप लगाया था। आरोपों के बाद सूरज पंचोली को 10 जून 2013 को गिरफ्तार किया गया था। दो सप्ताह से ज्यादा समय तक हिरासत में बिताने के बाद उनको जमानत पर रिहा हुए थे।  

Pushpa 2 के सेट पर अल्लू अर्जुन के साथ स्पॉट हुए जूनियर NTR, तस्वीर ने किया अफवाहों का बाजार गर्म

PS 2 Box Office Prediction: ऐश्वर्या राय की 'पोन्नियिन सेलवन 2' करेगी धमाकेदार ओपनिंग? जानिए प्रिडिक्शन

इनपुट: नम्रता दुबे व जोईता मित्रा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement