Friday, May 03, 2024
Advertisement

विवादों के बीच फीफा वर्ल्ड कप फिनाले में पहुंचीं दीपिका पादुकोण

इन दिनों दीपिका पादुकोण besharam rang गाने को लेकर कंट्रोवर्सी के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं। फिल्म 'पठान' के besharam rang सॉन्ग में भगवा रंग के कपड़े पहनने पर दीपिका कई संगठनों के निशाने पर हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 18, 2022 21:50 IST
shahrukh khan deepika padukone pathaan movie besharam rang- India TV Hindi
Image Source : DEEPIKA PADUKONE Deepika Padukone in FIFA world cup 2022

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' के besharam rang सॉन्ग के कारण चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच शाहरुख खान के कई बयान सोशल मीडिया पर छाए हुए है। अब शाहरुख के बाद दीपिका पादुकोण फीफा वर्ल्ड कप फिनाले में नजर आई हैं। फिल्म 'पठान' के besharam rang सॉन्ग में भगवा रंग के कपड़े पहनने पर दीपिका कई संगठनों के निशाने पर हैं। 

लुसैल स्टेडियम में अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। कई बॉलीवुड स्टार्स फीफा वर्ल्ड कप में अपने फेवरेट प्लेयर को सपोर्ट करने पहुंच गए हैं। इस मौके पर दीपिका पादुकोण भी नजर आई हैं। तस्वीरों में दीपिका पादुकोण को फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। ब्लैक कलर के बूट, ड्रेस और ब्राउन कलर की जैकट पहने हुए।

deepika padukone in qatar for fifa world cup finale 2022

Image Source : DEEPIKA PADUKONE
Deepika Padukone

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को हाल ही में रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सरकस' के गाने 'करंट लगा रे' में देखा गया है। इस गाने में दीपिका के परफॉर्मेंस ने इंटरनेट पर आग लगा के रखी है। फिलहाल दीपिका फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल नजर आई हैं। मैच से पहले एक्ट्रेस ने आज सबको ट्रॉफी दिखाई। रविवार शाम को एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फीफा वर्ल्ड कप फिनाले की ट्रॉफी का दीदार कराया। दीपिका 'पठान' के गाने में अपनी ऑरेंज कलर की बिकिनी को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं।

फिल्म के विरोध के बावजूद दीपिका खुशी से फीफा वर्ल्ड कप का हिस्सा बनीं। दीपिका के अलावा शाहरुख खान भी फीफा वर्ल्ड कप फिनाले में अपनी फेवरेट टीम को सपोर्ट करने पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें-

नयनतारा की फिल्म 'कनेक्ट' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

जम्मू की रहने वाली टीचर ने जीता मिसेज वर्ल्ड 2022 का खिताब, वीडियो देख आंखें हो जाएंगी नम

लोगों के ट्रोल करने पर भड़क उठीं उर्फी, दिया मुंह तोड़ जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement