Friday, May 03, 2024
Advertisement

नयनतारा की फिल्म 'कनेक्ट' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा की अपकमिंग फिल्म 'कनेक्ट' का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में थ्रिलर और हॉरर का मिलेगा फुल डोज।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 18, 2022 21:08 IST
नयनतारा की फिल्म 'कनेक्ट' का हिंदी ट्रेलर रिलीज- India TV Hindi
Image Source : CONNECT TRAILER OUT Connect Trailer Out

साउथ इंडस्ट्री एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की फिल्म 'कनेक्ट' का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में थ्रिलर और हॉरर का मिलेगा फुल डोज। फिल्म 'कनेक्ट' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। ट्रेलर को फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर देख कुछ लोगों फिल्म के बारे में अंदाजा लग रहे हैं। थ्रिलर से भरपुर इस ट्रेलर में नयनतारा के अलावा अनुपम खेर भी दमदार रोल में नजर आ रहे हैं। साउथ की इस फिल्म में अनुपम खेर का भी अहम किरदार होने वाला है। 'कनेक्ट' के ट्रेलर ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट का लेवल काफी बढ़ा दिया है। 

फिल्म 'कनेक्ट' की बता करें तो ये एक हॉरर थ्रिलर है। फिल्म में विनय राय और बाहुबली फेम सत्यराज भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का तमिल में ट्रेलर एक हफ्ते पहले रिलीज किया गया था और अब एक हफ्ते बाद फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि खुश हाल परिवार, जिसे लॉकडाउन की जानकारी मिलती है। इसी दौरान एक्ट्रेस की बेटी एक आत्मा से बात करने की कोशिश करने लगती है और कोशिश करते-करते बेटी एक आत्मा को बुला लेती है। जब नयनतारा को पता चलता है कि उसकी बेटी पर नकारात्मक शक्ति का साया है तो एक्ट्रेस लॉक डाउन होने की वजह से अकेले इस मुसीबत से निपटने की कोशिश करती है। साथ ही वो लगातार अपने परिवार के अन्य सदस्यों से वीडियो कॉल पर बात करती रहती है।

फिल्म 'कनेक्ट' का ट्रेलर देखने के बाद फैंस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। राउडी पिक्चर्स के तहत विग्नेश शिवन द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन अश्विन सरवनन ने किया है, काव्या रामकुमार ने लिखा है। फिल्म 'कनेक्ट' 22 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, वहीं इसका हिंदी वर्जन 30 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें-

जम्मू की रहने वाली टीचर ने जीता मिसेज वर्ल्ड 2022 का खिताब, वीडियो देख आंखें हो जाएंगी नम

लोगों के ट्रोल करने पर भड़क उठीं उर्फी, दिया मुंह तोड़ जवाब

Anupamaa: पाखी ने रिश्तों का बनाया मजाक, वनराज पर आएगी मुसीबत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement