Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जम्मू की रहने वाली टीचर ने जीता मिसेज वर्ल्ड 2022 का खिताब, वीडियो देख आंखें हो जाएंगी नम

साल खत्म होने के पहले भारत को मिली ये बड़ी खुशखबरी। इंडिया की सरगम कौशल ने अमेरिका में आयोजित मिसेज वर्ल्ड 2022-23 (Mrs. World 2022-23 Pageant) का खिताब जीत लिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 19, 2022 6:36 IST
मिसेज वर्ल्ड 2022- India TV Hindi
Image Source : SARGAM KOUSHAL MRS. WORLD 2022 Sargam Koushal

भारत के लिए ये सबसे गर्व की बात है जब देश के नाम एक और खिताब जुड़ गया है। इंडिया की सरगम कौशल ने अमेरिका में आयोजित 'मिसेज वर्ल्ड' 2022-23 (Mrs. World 2022-23 Pageant) का खिताब जीत लिया है। सोशल मीडिया पर ताज पहननते हुए सरगम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। सरगम कौशल रोते हुए नजर आ रही हैं उन्हें देख वहां बैठे लोग भी इमोशनल होते नजर आए। सभी देशवासी और सेलेब्स इंडियन मॉडल को देश को गर्व महसूस कराने के लिए बधाई दे रहे हैं। 

21 साल बाद सरगम ये ताज भारत लेकर आई हैं, उनसे पहले एक्ट्रेस अदिति गोवित्रीकर ने ये खिताब जिता था। अदिति गोवित्रीकर ने भी इस जीत के लिए सरगम कौशल को बधाई दी है। एक्ट्रेस-मॉडल अदिति गोवित्रीकर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके सरगम को बधाई दी, "हार्दिक बधाई @sargam3 @mrsindiainc इस जर्नी का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं .. यह वह समय था जब 21 साल बाद ताज वापस आया है।" 

सरगम कौशल पेशे से टीचर और मॉडल हैं, वह जम्मू की रहने वाली हैं। कॉम्पटीशन में भारतीय कंटेस्टेंट सरगम कौशल ने बेबी पिंक गाउन पहना था। अमेरिका के लास वेगास में हुए इस कॉम्पटीशन में सरगम कौशल को जूरी पैनल द्वारा मिसेज इंडिया वर्ल्ड 2022 का ताज पहनाया गया। कॉम्पटीशन में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार शामिल हुए थे। एक्ट्रेस सोहा अली खान, विवेक ओबेरॉय, मोहम्मद अजहरुद्दीन, कॉट्योर डिजाइनर मौसमी मेवावाला और पूर्व मिसेज वर्ल्ड अदिति गोवित्रीकर शामिल थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सरगम के पति इंडयन नेवी में हैं। द ग्रेट पेजेंट कम्युनिटी के पेज ने ये खबर साझा करते हुए लिखा कि भारत के लिए एक बड़ी जीत और 21 साल बाद, भारत ने मिसेज वर्ल्ड पेजेंट जीता!

ये भी पढ़ें-

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने 'Pathaan' को किया सपोर्ट, सिनेमाघर में 2 बार देखेंगी फिल्म

लोगों के ट्रोल करने पर भड़क उठीं उर्फी, दिया मुंह तोड़ जवाब

Anupamaa: पाखी ने रिश्तों का बनाया मजाक, वनराज पर आएगी मुसीबत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement