Sunday, April 28, 2024
Advertisement

भारत की हार के बाद उदास दिखे शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम, आर्यन खान का लटका मुंह, वीडियो हुआ वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम की विश्व कप में हार के बाद फैंस के साथ ही बॉलीवुड सितारों को भी निराशा हाथ लगी। मैच देखने पहुंचे सितारें उदास चेहरों के साथ स्टेडियम से बाहर आए। शाहरुख खान के बेटे अबराम और आर्यन खान का भी दुख साफ देखने को मिला।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 20, 2023 11:40 IST
Shahrukh Khan, Shahrukh Khan younger son Abram, Abram, Aryan Khan- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI शाहरुख खान के बेटे आर्यन और अबराम मैच देखकर निकलते हुए।

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कल का दिन बुरे सपने की तरह रहा। खिलाड़ियों से लेकर दर्शकों के बीच काफी मायूसी और उदासी देखने को मिली। टीम इंडिया की हार ने हर किसी को निराश किया, फिर चाहे वो सेलिब्रिटी रहा हो या आम आदमी। । अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाने से चूक गया। इस ऐतिहासिक मैच को देखने कई बी-टाउन सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। शाहरुख खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आयुष्मान खुराना, आशा भोसले, अभिषेक बच्चन जैसे कई नामी सेलेब्स के नाम इस लिस्ट में शामिल हैं। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ मैच देखने पहुंचे थे। 

मैच देखने पहुंचा था शाहरुख का परिवार

मैच के दौरान शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी, तीनों बच्चे, अबराम, सुहाना और आर्यन खान नजर आए। भारत के शानदार प्रदर्शन के दौरान इनका उत्साह देखते ही बन रहा था। शाहरुख खान के परिवार के कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हुईं। कभी आशा भोसले का कप उठाते शाहरुख खान नजर आए तो कभी उन्होंने प्यार से दीपिका को गले लगाया। इसी के बीच एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान के दोनों लाडले बेटे नजर आ रहे हैं। ये वीडियो मैच खत्म होने के बाद का है। वीडियो में दोनों के एक्स्प्रेशन्स लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। 

उदास हुए शाहरुख के लाडले

भारत की हार ने न सिर्फ देशवासियों और खिलाड़ियों को मायूस किया, बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी काफी निराश किया। इसी कड़ी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अबराम का वीडियो सामने आया है। दोनों कार में बैठकर जाते दिख रहे हैं। दोनों काफी उदास नजर आ रहे हैं। पीछे की सीट पर बैठे अबराम मायूस और निराश दिखे। वहीं आर्यन खान का तो चेहरा ही लटका रहा। वो उदासी में अपना चेहरा हाथ से कवर किए नजर आए। वीडियो देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि निराशा साफ नजर आ रही है। वैसे बता दें, आईपीएल के मैच में तो शाहरुख खान का परिवार एक साथ मैच देखते कई बार नजर आया है, लेकिन ये पहला मौका है जब किसी अंतरराष्ट्रीय मैच में पूरा परिवार साथ दिखा हो।

यहां देखें वीडियो 

कुछ ऐसा रहा था मैच

बता दें, ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप फाइनल में भारत को पछाड़ दिया और छठी बार ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। उन्होंने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 240 रनों का लक्ष्य दिया। वैसे भारतीय गेंदबाजों ने पहले पावरप्ले में तीन महत्वपूर्ण विकेट लेकर कम स्कोर का बचाव करने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद भी ऑस्ट्रेलिया ने शानदार तरीके से खेलते हुए जीत दर्ज की। ट्रैविस माइकल हेड और मार्नस लाबुशेन के बीच मजबूत साझेदारी देखने को मिली। ऑस्ट्रेलिया ने 241 रन के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया और छह विकेट से मैच जीत लिया। फाइनल मैच हारने के बाद भारतीय प्रशंसकों का दिल टूट गया। 

ये भी पढ़ें: भारत की हार से कुछ देर पहले ही अमिताभ बच्चन ने किया अजीब पोस्ट, अब हो रहे ट्रोल

भारत की हार पर रो पड़ीं अनुष्का शर्मा, पति विराट कोहली को गले लगाकर फैंस को किया इमोशनल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement