Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

भारत की हार से कुछ देर पहले ही अमिताभ बच्चन ने किया अजीब पोस्ट, अब हो रहे ट्रोल

भारत के हारने के बाद लोग अमिताभ बच्चन को ट्रोल कर रहे हैं। इसके पीछे की वजह उनका एक्स (पहले ट्विटर) पोस्ट है। अमिताभ बच्चन ने भारत की हार से कुछ ही देर पहले एक अजीब पोस्ट किया था, जिसे लोग उनके एक पुराने पोस्ट से रिलेट कर रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 20, 2023 10:44 IST
Amitabh Bachchan, Amitabh Bachchan trolled- India TV Hindi
Image Source : X अमिताभ बच्चन।

क्रिकेट से भारतीय लोगों के सेंटिमेंट्स जुड़े हैं और इसका उदाहरण तब देखने को मिला जब भारत ऑस्ट्रेलिया के आगे हार गया। फैंस के बीच मायूसी छा गई। भारत की टीम को सपोर्ट करते नजर आए दर्शकों की आंखें नम हो गईं। इतना ही नहीं भारतीय खिलाड़ियों के चहरे पर भी उदासी साफ नजर आई। इसके बीच ही बॉलीवुड के महानायक का एक एक्स पोस्ट तेजी से वायरल हो गया। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस अमिताभ बच्चन से अजीब सवाल करने लगे। कई लोगों ने तो अमिताभ को जमकर ट्रोल भी कर दिया। 

अमिताभ इस पोस्ट के चलते हुए ट्रोल

भारत की हार से कुछ ही देर पहले अमिताभ बच्चन ने एक अजीब पोस्ट किया था। इस एक्स पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'कुछ भी तो नहीं।' देखते ही देखते ये पोस्ट वायरल हो गया और फैंस एक्टर से पूछने लगे कि क्या उन्होंने भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच देख लिया। एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'सर पहले आप अपनी टीवी बंद कर दें।' वहीं और शख्स ने लिखा, 'आपने देख लिया मैच इंडिया हार गई।' वहीं एक और शख्स ने कहा, 'आपने कहा था आप जब भी मैच देखते हैं टीम हार जाती है, फिर आपको वर्ल्ड कप मैं रिस्क नहीं लेना था।' एक ने तो हद ही कर दी और लिखा, 'कृप्या मैच देखना बंद कर दें बच्चन साहब।' कई ने तो सीधे तौर पर अमिताभ बच्चन को हार का जिम्मेदार ठहरा दिया है। 

यहां देखें ट्वीट

अमिताभ के पुराने पोस्ट से किया जा रहा रिलेट

बता दें, भारत की सेमीफाइनल में जीत के बाद अमिताभ बच्चन ने एक एक्स पोस्ट कर के एक मजाकिया बात कही थी। उन्होंने लिखा था, 'जब मैं मैच नहीं देखता तो हम जीतते हैं।' अब फैंस उनके हालिया पोस्ट को इसी से जोड़कर देख रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस का कहना है कि अमिताभ का इशारा इसी ओर था कि उन्होंने मैच देख लिया।  

कुछ ऐसा रहा था मैच

बता दें, ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप फाइनल में भारत को हरा दिया और इसी के साथ छठी बार ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। उन्होंने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 240 रनों का लक्ष्य दिया। वैसे भारतीय गेंदबाजों ने पहले पावरप्ले में तीन महत्वपूर्ण विकेट लेकर कम स्कोर का बचाव करने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद भी ऑस्ट्रेलिया ने शानदार तरीके से खेलते हुए जीत गई। ट्रैविस माइकल हेड और मार्नस लाबुशेन के बीच मजबूत साझेदारी देखने को मिली। ऑस्ट्रेलिया ने 241 रन के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया और छह विकेट से मैच जीत लिया। फाइनल मैच हारने के बाद भारतीय प्रशंसकों का दिल टूट गया। 

ये भी पढ़ें: भारत की हार पर रो पड़ीं अनुष्का शर्मा, पति विराट कोहली को गले लगाकर फैंस को किया इमोशनल

 हरभजन सिंह को महंगा पड़ा अटपटा बयान, अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी के फैंस ने जमकर लताड़ा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement