1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने बताया कैसे गया था उनके शरीर में ड्रग्स

शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने बताया कैसे गया था उनके शरीर में ड्रग्स

बेंगलुरु के एक होटल में पार्टी के दौरान ड्रग्स लेने के आरोप में सिद्धांत कपूर समेत पांच लोगों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया था। 

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: June 15, 2022 15:50 IST
सिद्धांत कपूर - India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM सिद्धांत कपूर 

Highlights

  • मेडिकल टेस्ट में सिद्धांत कपूर द्वारा कोकीन के सेवन की पुष्टि हुई।
  • सिद्धांत कपूर ने बताया उन्हें शराब के साथ नशीली दवा पिलाई गई है।

बेंगलुरु: मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में मंगलवार को पुलिस के समक्ष ड्रग्स सेवन के मामले में पेश किया गया। बेंगलुरु के एक होटल में पार्टी के दौरान ड्रग्स लेने के आरोप में सिद्धांत कपूर समेत पांच लोगों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया था। सिद्धांत कपूर ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि, किसी ने उन्हें शराब और नशीली दवाओं के साथ सिगरेट पिलाई थी। सिद्धांत ने जांचकतार्ओं को यह भी बताया कि वह ड्रग्स के बारे में नहीं जानता था।

भीमाशंकर गुलेद, डीसीपी ने कहा, "सिद्धांत कपूर ने दावा किया कि, उनके ड्रिंक में ड्रग्स मिला हुआ था और उन्हें इसके बारे में पता नहीं था। उन्होंने पुलिस को बताया कि, वह डीजे के रूप में पार्टियों में शामिल होने के लिए कई बार बेंगलुरु गए थे। यह चौथी बार था जब वह होटल से गए थे। जहां उसे गिरफ्तार किया गया था। हमें मेहमानों की सूची मिल गई है और संदिग्ध व्यक्तियों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा"।

पुलिस ने कहा कि सिद्धांत कपूर ने यह भी कहा कि, बेंगलुरु में उनके कई दोस्त हैं। पुलिस ने सिद्धांत कपूर और उनके साथ गिरफ्तार किए गए चार अन्य आरोपियों के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है और उन्हें डेटा पुनप्र्राप्ति के लिए भेज दिया है।

पुलिस नशे के एंगल से भी जांच कर रही है। लग्जरी होटल के मालिक और रेव पार्टी के आयोजकों को नोटिस भेजा गया है। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के प्रतिनिधियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है।

पुलिस ने सिद्धांत कपूर के साथ माइंड फायर सॉल्यूशंस के बिजनेस मैनेजर अखिल सोनी, एक उद्योगपति हरजोत सिंह, एक डिजिटल मार्केटिंग उद्यमी हानी और एक फोटोग्राफर अखिल को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने रविवार देर रात बेंगलुरु के द पार्क में रेव पार्टी में छापेमारी कर 7 ग्राम एमडीएमए क्रिस्टल और 10 ग्राम मारिजुआना जब्त किया था। पुलिस के मुताबिक, मेडिकल टेस्ट में सिद्धांत कपूर और अन्य आरोपी व्यक्तियों द्वारा कोकीन के सेवन की पुष्टि हुई।

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़िए

Drugs Case: श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर ने जेल से रिहा होने के बाद फ्लाइट से शेयर की अपनी पहली तस्वीर

Brahmastra Trailer Out: 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, आग के साथ दिखा रणबीर कपूर का रिश्ता

Varun Dhawan ने तेजस्वी प्रकाश को कहा 'भाभीजी', पूछा- करण कुंद्रा से कब करेंगी शादी?

Latest Bollywood News

>independence-day-2022