Sunday, April 28, 2024
Advertisement

The Tenant: एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं शमिता शेट्टी, फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज

Shamita Shetty की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'मोहब्बतें' भले ही सुपरहिट रही थी लेकिन उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कुछ खास पहचान नहीं मिली। शमिता शेट्टी बॉलीवुड के बाद छोटे पर्दे पर भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: January 18, 2023 15:08 IST
shamita shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAMITASHETTY_OFFICIAL shamita shetty

बॉलीवुड एक्ट्रेस Shamita Shetty लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर फिल्म 'द टेंनेंट' (The Tenant) से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। फिल्म का दमदार ट्रेलर आज रिलीज हुआ है जिसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में शमिता शेट्टी के साथ स्वानंद किरकिरे, शीबा चड्ढा और अतुल श्रीवास्तव जैसे मंझे हुए कलाकार हैं। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे पुरुषवादी समाज को महिलाओं की आजादी और उनका आत्मनिर्भर होना खटकता है। ट्रेलर में एक मिडिलक्लास सोसायटी में शमिता शेट्टी रहने आती हैं जहां उनके कपड़े पहनने से लेकर चलने तक हर बात को लोग नोटिस करते हैं और तरह-तरह की बातें करते हैं।

यह भी पढ़ें: नीता अंबानी की छोटी बहू Radhika Merchant ने आलिया भट्ट को दी टक्कर, इस गाने पर किया जबरदस्त डांस

फिल्म 'The Tenant' 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे लोग एक अकेली मॉडर्न इंडिपेंडेंट महिला को टार्गेट करते हैं। ट्रेलर में ये भी दिखाया गया है कि कैसे उस सोसायटी के किशोर बच्चों को अकेली लड़की में अपना क्रश दिखने लगता है और हर कोई उसके पास अपने मतलब से बात करता है। सुश्रुत जैन द्वारा निर्देशित फिल्म 'The Tenant' के ट्रेलर को देखकर शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता की तारीफ की है।

VIDEO: शादी के बाद Rakhi Sawant को भगवा हिजाब में देख भड़के लोग, सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शमिता की फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। शमिता शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'बिग बॉस' ओटीटी में नजर आई थीं। जहां उनकी दोस्ती एक्टर राकेश बापट से हुई और कुछ दिनों तक दोनों रिलेशनशिप में भी रहे। आखिर में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। साल 2001 में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मोहब्बतें' से अपने एक्टिंग के सफर की शुरुआत करने वालीं शमिता शेट्टी को उनकी पहली फिल्म के लिए ही आइफा बेस्ट डेब्यू एक्टर (फीमेल) का अवॉर्ड मिला था। पहली फिल्म से शमिता को रातोंरात शोहरत मिली थी जिसके बाद वह कई हिट फिल्मों में नजर आईं। हालांकि शमिता अपनी बहन शिल्पा जितना नाम नहीं कमा पाईं। शमिता शेट्टी बॉलीवुड के साथ छोटे पर्दे पर 'बिग बॉस', 'झलक दिखला जा' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे शो में भी काम कर चुकी हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को मिलेगा उसके आशिक जगताप का साथ, विराट से उगलवाएगा वीनू का सच

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement