Monday, June 17, 2024
Advertisement

मॉरीशस में बीच पर इठलाती दिखीं शहनाज गिल, शॉर्ट्स में बिखेरा जलवा

शहनाज गिल इन दिनों मॉरीशस में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां वो लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। इसी बीच अब हाल ही में उन्होंने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी अंदाओं का जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 26, 2024 15:56 IST
Shehnaaz Gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शहनाज गिल मॉरीशस में मना रही हैं छुट्टियां

शहनाज गिल ने आज इंडस्ट्री में अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है कि आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज ही बल्कि नए लुक्स की वजह से भी हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं इस बार भी शहनाज गिल ने एक बार फिर अपने बोल्ड लुक से लोगों के होश उड़ा दिए हैं। इस लुक में पंजाबी कुड़ी शहनाज काफी हाॅट और ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं।  

शहनाज गिल मॉरीशस में मना रही हैं छुट्टियां

दरअसल, इन दिनों शहनाज गिल गर्मी के इस मौसम में मॉरीशस में राहत की सांस ले रही हैं और वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी उन्होंने बीते दिनों सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। वहीं अब हाल ही में उन्होंने मॉरीशस के बीच से अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है। इस वीडियो में शहनाज मॉरीशस के खुले आसमान के नीचे खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। कभी बीच पर तो कभी पूल के किनारे एक्ट्रेस अलग-अलग अंदाज में अपना जलवा बिखेरती हुईं नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में उन्होंने 'ऐ उड़ी उड़ी उड़ी ऐ ख्वाबों की बुरी' गाने को लगाया हुआ है। इस मौके पर एक्ट्रेस अपने समर लुक को पूरा फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। व्हाइट शर्ट और शॉर्ट्स के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है, जिसमें वो काफी क्यूट दिख रही हैं। शहनाज के इस सिंपल और ग्लैमरस लुक को लोग काफी पंसद कर रहे हैं। 

शहनाज गिल का वर्कफ्रंट

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहू शहनाज गिल ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक एल्बम में काम करके की थी। हालांकि, शहनाज को नेम फेम सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' से मिला। वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में नजर आई थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement