Thursday, May 09, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन ने वैलेंटाइन डे पर दिया गजब का ऑफर, ऐसे मिल सकती है 'शहजादा' की एक के साथ एक टिकट मुफ्त

Shehzada Free Tickets: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'शहजादा' का इंतजार करने वाले फैंस के लिए आज टिकट पर बाय 1 गेट 1 ऑफर दिया गया है। जानिए क्या है स्क्रीम...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 14, 2023 16:49 IST
Shehzada- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shehzada

Shehzada Free Tickets: इस साल की शुरुआत बॉलीवुड के लिए काफी चमकदार साबित हो रही है। शाहरुख खान की 'पठान' लगातार 20 दिन से बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। वहीं अब कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शहजादा' भी रिलीज के लिए तैयार है। शनिवार से इस फिल्म की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। वहीं अब फिल्म मेकर्स ने वैलेंटाइन डे के मौके पर दर्शकों के लिए एक दमदार ऑफर पेश किया है। जिसके चलते वह एक टिकट के साथ एक टिकट फ्री पा सकते हैं। 

कैसे मिलेगी 'शहजादा' की टिकट फ्री?

वैलेंटाइन डे के मौके पर कार्तिक और टीम ने फैंस को यह गिफ्ट देने का ऐलान करके चौंका दिया है। प्यार के त्योहार पर कार्तिक ने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वह जिसमें वो कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ एक खास लोकेशन पर दिख रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में दोनों प्यार की निशानी माने जाने वाले ताज महल में नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट में कार्तिक ने यह जानकारी दी है कि आज टिकट बुक करने वालों को एक के साथ एक टिकट मुफ्ट दिया जाएगा। 

ऋचा चड्ढा ने पति अली फजल को ऐसे किया वैलेंटाइन डे विश, ये वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Gadar 2: सकीना के पिता अशरफ अली की दिखी झलक, सेट से वायरल हुआ सनी देओल का स्टंट सीन

कैसी है फिल्म 'शहजादा' 

आपको बता दें कि 'शहजादा' 2020 की तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठप्रेमुलू' की हिंदी रीमेक है। इस ओरिजनल फिल्म में अल्लू अर्जुन ने लीड रोल निभाया था। कार्तिक की इस फिल्म को रोहित धवन ने निर्देशित किया है। फिल्म इसलिए भी खास है कि इसमें कार्तिक पहली बार एक्शन अवतार में दिखने वाले हैं। इससे पहले, मेकर्स ने 'शहजादा' को 10 फरवरी को रिलीज करने का फैसला किया लेकिन उन्होंने रिलीज को 17 फरवरी तक के लिए टाल दिया।

कार्तिक और कृति के अलावा फिल्म में मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, परेश रावल और राजपाल यादव भी हैं।

विराट कोहली ने किया 'पठान' डांस मूव, Shah Rukh Khan ने वीडियो शेयर कर कहा- ये तो मुझसे अच्छा कर रहे हैं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement