Saturday, April 27, 2024
Advertisement

क्या शेट्टी परिवार राकेश बापट को दामाद के रूप में कर चुका है स्वीकार? तस्वीरें कर रही हैं इशारा

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने हाल ही में बेटी समीशा का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस बर्थडे सेलिब्रेशन में शमिता के बॉयफ्रेंड राकेश बापट ने भी हिस्सा लिया।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 16, 2022 15:55 IST
shilpa shamita Shetty family accepted Raqesh Bapat as son-in-lawe pictures viral- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RAQESH BAPAT समीशा के बर्थडे में शामिल हुए राकेश बापट

Highlights

  • शमिता शेट्टी और राकेश बापट की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी में हुई।
  • शो में ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा और अब राकेश, शमिता के हर फैमिली फंक्शन में शामिल होते हैं।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने मंगलवार को अपनी बेटी समीशा का दूसरा जन्मदिन मनाया। इस सेलिब्रेशन में सिर्फ परिवार के लोग थे, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और उनके नौ साल के बेटे वियान के अलावा शमिता शेट्टी, राकेश बापट और शेट्टी सिस्टर्स की मां सुनंदा शेट्टी इसका हिस्सा थे। जन्मदिन की पार्टी गार्डेन में आयोजित की गई थी जिसे एक छोटे से तंबू से सजाया गया था, जो कई टेडी बियर और गुलाबी, सुनहरे और सफेद गुब्बारों से घिरा हुआ था। तंबू के पास लिखा हुआ था, 'समीशा के टेडी लैंड में आपका स्वागत है'। समीशा के टेंट के पास टेडी बियर, फूल और चॉकलेट स्टिक से सजा हुआ बर्थडे केक नजर आया।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी ने बेबी बंप दिखाते हुए अनाउंस की प्रेग्नेंसी

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शिल्पा शेट्टी ने समीशा के जन्मदिन की पार्टी के इनसाइड फोटोज और वीडियोज शेयर किये। वीडियो में समीशा और वियान टेंट के अंदर खेलते नजर आ रहे थे।

shilpa shamita Shetty family accepted Raqesh Bapat as son-in-lawe pictures viral

Image Source : RAQESH BAPAT
समीता को केक खिलाते राकेश बापट

शमिता शेट्टी के बॉयफ्रेंड राकेश बापट इस समारोह का हिस्सा बने और वो परिवार के साथ नजर आए। उनकी तस्वीरें और वीडियोज देखकर लग रहा है कि शेट्टी परिवार ने राकेश बापट को अपने दामाद के रूप में स्वीकार कर लिया है। राकेश ने समीशा की बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। वह समीशा को केक खिलाते और गले लगाते नजर आए। तस्वीरों में शमिता और शिल्पा भी नजर आए। 

कौन है रीना राय, ये लड़की सड़क हादसे के वक्त दीप सिद्धू संग कार में ही थी मौजूद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement