Monday, April 29, 2024
Advertisement

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा की ओर फेंकी थी चप्पल? मास्क मैन ने 'UT 69' ट्रेलर लॉन्च में खोला बड़ा राज

राज कुंद्रा, जो 'यूटी 69' में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं, राज कुंद्रा ने बताया कि शिल्पा शेट्टी उन पर 'फ्लाइंग चप्पल' फेंकी थी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 18, 2023 21:19 IST
Raj Kundra And Shilpa Shetty- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Raj Kundra And Shilpa Shetty

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा एरियोटिक फिल्मों को बनाने के मामले में अपनी गिरफ्तारी के कारण एक काफी विवादों में रहे हैं। अब, उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है और आज बुधवार को उनकी पहली फिल्म 'यूटी 69' का ट्रेलर सामने आया है। बीते दिनों से यह फिल्म चर्चा में है और इसे उनकी बायोपिक कहा जा रहा है। क्योंकि फिल्म राज के आर्थर जेल के अंदर उनके समय की कहानी बताती है, जो 2021 में लगभग दो महीने तक चली थी। इसके ट्रेलर लॉन्च में राज ने खुलासा किया है कि उनकी पत्नी शिल्पा ने उन पर 'फ्लाइंग चप्पल' फेंकी थी।

राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी ने फिल्म पर दिया था ये रिएक्शन 

ट्रेलर लॉन्च के दौरान राज कुंद्रा ने बताया कि जब उन्होंने शुरू में अपनी लाइफ के बारे में एक फिल्म बनाने की इच्छा व्यक्त की थी, तो उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने क्या प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा, 'जब मैंने उन्हें अपनी फिल्म के बारे में बताने का फैसला किया तो वह मुझसे थोड़ी दूरी पर खड़ी थीं। मैंने उन्हें बताया कि मेरे पास एक स्क्रिप्ट है और मैं उनकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं। जैसे ही उन्होंने मेरी बात सुनी, एक उड़ती हुई चप्पल मेरे चेहरे की ओर आई। मेरा मानना है कि शुरू में उसे यह विचार कुछ हद तक जोखिम भरा लगा।"

राज ने आगे बताया, "शायद उन्हें (शिल्पा को) संदेह था कि फिल्म वास्तव में बनेगी।" उन्होंने आगे कहा, “बाद में, मैंने निर्देशक शाहनवाज अली से कहा कि वह जाकर शिल्पा समझाएं। उन्होंने कहानी की समरी दी। फिर शिल्पा ने इस पर विचार किया और समझा कि यह फिल्म सिस्टम के खिलाफ बिल्कुल भी नहीं थी और उन्हें यह एक बहुत ही मानवीय कहानी लगी।"

शिल्पा को था राज की एक्टिंग पर विश्वास 

राज कुंद्रा ने खुलासा किया कि शिल्पा शेट्टी उनके एक्टिंग स्किल को लेकर अनिश्चित थीं। राज कुंद्रा ने यह भी बताया कि शिल्पा को उनके फिल्म में अभिनय की शुरुआत करने को लेकर संदेह था। हालांकि, बाद में वह आश्वस्त हो गई और उसने अपनी स्वीकृति दे दी। उन्होंने कहा, "वह बहुत अच्छी साथी थीं। शिल्पा ने पूछा था 'तू एक्टिंग कर लेगा?' मैंने उसे आश्वस्त किया कि मैं कर सकता हूं, क्योंकि जेल में रहने के दौरान मुझे एक्टिंग का कुछ अनुभव मिला था।"

हमेशा दिया शिल्पा ने साथ 

इस बारे में बात करते हुए कि उनकी राय उनके लिए कितनी महत्वपूर्ण है, राज ने आगे कहा, "वह बहुत प्यारी हैं। उसने मेरे सभी प्रयासों में मेरा समर्थन किया है और मुझ पर विश्वास करती हैं। हम सबसे अच्छे दोस्त हैं, अगर सबसे अच्छे दोस्त खुली और ईमानदार बातचीत नहीं कर सकते, तो उन्हें शादी में नहीं रहना चाहिए।" जब उनसे पूछा गया कि 'यूटी 69' देखने के बाद शिल्पा ने आखिरकार कैसी प्रतिक्रिया दी, तो राज भावुक हो गए और कहा, "उन्होंने फिल्म देखी है और उन्हें मुझ पर गर्व है। यह मेरी जीत है।"

राज कुंद्रा की यूटी 69 इस साल 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

'मिर्जापुर' के बबलू पंडित फिर पहुंचे बिहार! विक्रांत मैसी पटना में करने वाले हैं ये काम

अल्लू अर्जुन के फैंस ने किया हैदराबाद में ग्रैंड वेलकम, नेशनल अवॉर्ड लेकर लौटे सुपरस्टार को मिला खूब प्यार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement