Shruti Haasan ने मारी हॉलीवुड की इस बिग बजट वेबसीरीज में एंट्री, जानिए क्या है किरदार

Shruti Haasan part of DC: एक्ट्रेस श्रुति हासन अब डीसी की बिग बजट वेबसीरीज का हिस्सा बन चुकी हैं। उन्होंने इस सीरीज का हिस्सा बनने को लेकर बात की है।

Reported By : IANS Edited By : Ritu TripathiPublished on: October 01, 2022 10:45 IST
Shruti Haasan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SHRUTIHAASAN Shruti Haasan

Highlights

  • डीसी की सीरीज से जुड़ी श्रुति हासन
  • श्रुति के लिए यह एक सपने के सच होने जैसा
  • किरदार को लेकर कही ये बात

Shruti Haasan part of DC: अभिनेत्री-गायिका श्रुति हासन ने अंतरराष्ट्रीय ऑडियो ड्रामा 'सैंडमैन : एक्ट थर्ड' में अपनी आवाज देने के साथ ही एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। यह श्रुति द्वारा अपना अंग्रेजी एकल 'शी इज ए हीरो' रिलीज करने के कुछ ही दिनों बाद आया है, जिसे दर्शकों और आलोचकों ने अपने मजबूत संदेश और संगीत के लिए समान रूप से पसंद किया था।

न्यूयॉर्क टाइम्स की सबसे अधिक बिकने वाली, बहु-भाग मूल ऑडियो ड्रामा सीरीज की तीसरी किस्त विशेष रूप से डीसी द्वारा ऑडिबल पर जारी की गई है। श्रुति ने सीरीज में वल्र्डस एंड इन में एक मकान मालकिन का किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Premiere: जानें कब और कहां देख सकेंगे 'बिग बॉस 16', बदले नियम के साथ देखें पूरी डीटेल्स

श्रुति के लिए यह एक सपने के सच होने जैसा रहा है, जिसने हमेशा अपने साक्षात्कारों में उल्लेख किया है कि वह सैंडमैन सीरीज की कितनी बड़ी प्रशंसक है और वह नील जियामन की बहुत बड़ी प्रशंसक है। 'ट्रेडस्टोन' और 'फ्रोजन 2' के बाद श्रुति की यह तीसरा इंटरनेशनल प्रोजेक्ट है और इस सीरीज में जेम्स मैकएवॉय, कैट डेन्निंग्स, मिरियम मार्गोलिस और जस्टिन विवियन बॉन्ड भी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: Vikram Vedha Box Office Collection Day 1: ऋतिक-सैफ की फिल्म ने ओपनिंग डे पर की औसत कमाई, जानें कितना हुआ कलेक्शन

उसी पर बात करते हुए, श्रुति ने कहा, "नील जियामन द्वारा लिखित इस तरह की एक प्रतिष्ठित सीरीज का एक छोटा सा हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है। 'सैंडमैन: एक्ट थर्ड', निर्माताओं ने सीरीज को दूसरे स्तर पर ले गए है।"

'द सैंडमैन: एक्ट थर्ड वहीं से शुरू होता है, जहां 'द सैंडमैन: एक्ट थर्ड' ने छोड़ा था और एक बार फिर सह-कार्यकारी निर्माता डिर्क मैग्स द्वारा अनुकूलित और निर्देशित किया गया है।

श्रुति की आने वाली फिल्मों की बात करे तो, प्रशांत नील की 'सालार' में प्रभास के साथ श्रुति नजर आएंगी। 'सालार" के अलावा, अभिनेत्री नंदामुरी बालकृष्ण के साथ एनबीके 107 और चिरंजीवी के साथ चिरू 154 की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इसे भी पढ़ें: PS 1 Box Office Collection: मणि रत्नम की फिल्म लाई बॉक्स ऑफिस पर जलजला, पहले दिन ही तोड़े रिकॉर्ड्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन