Wednesday, July 10, 2024
Advertisement

'जब तीसरी बार धोखा...', श्वेता तिवारी ने बार-बार शादियां टूटने को लेकर ये क्या कह दिया

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है। एक्ट्रेस ने दो बार शादियां कीं, लेकिन दोनों ही असफल रहीं। हाल में ही उन्होंने ब्रेकअप्स, सेपरेशन और तलाक को लेकर खुलकर बातें की हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: July 09, 2024 14:11 IST
Shweta tiwari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM श्वेता तिवारी।

टीवी की जाना माना नाम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस इस पर बात करने से भी नहीं चूकती और अपना पक्ष बेबाकी से रखती हैं। एक बार फिर वो अपनी असफल शादियों को लेकर चर्चा में आ गई हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप्स और उनकी असफलता पर बात की और बताया कि उन्हें कई बार ताने भी सुनने को मिले। साथ ही बताया कि उनका अब क्या नजरिया है और उन्होंने इन ब्रेकअप से कैसे डील किया। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें जिन लोगों ने भी छोड़ा आज वो पछता रहे हैं। साथ ही बताया कि शुरू में रिश्ते टूटने से परेशान होने वाली श्वेता आज उनसे पूरी तरह उबर चुकी हैं। 

इस तरह अब डील करती हैं श्वेता

श्वेता तिवारी ने गलाटा इंडिया से बात करते हुए कहा, 'जब आपको पहली बार धोखा मिलता है तो आपको ये बहुत परेशान कर देता है। आप रोते-बिलखते हैं, आपको लगता है, 'भगवान, मेरे साथ ही क्यों?' इसे ठीक करने की आप कोशिश भी करते हैं, इसे ठीक करने के लिए हर संभव प्रयास किए जाते हैं। दूसरी बार जब ऐसा होता है तो अहसास होता है कि कभी भी दुख मिलने बंद नहीं होंगे और ये ऐसे ही चलता रहेगा। इसके बाद जब तीसरी बार धोखा मिलता है तो आपको दुख फील नहीं होता। इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता। अब जब भी कोई मुझे धोखा देता है या दुखी करता है तो मैं उससे नाराज नहीं होती और शिकायत भी नहीं करती, बस खुद को उससे दूर कर लेती हूं। मुझे तकलीफ देना उनके किरदार में है। मेरे किरदार में ऐसा नहीं कि मैं इस दुख को झेलूं।'

लोगों को जाने के बाद होता है अहसास

फिलहाल अब श्वेता काफी स्ट्रॉग हो गई हैं और इस सब से निपटना सीख चुकी हैं। उन्होंने इसी कड़ी में बात करते हुए आगे बताया, 'मैं अब उन्हें वो पावर नहीं देती और अचानक उन्हें अहसास होता है कि ओह, वो तो चली गई है। अब तक मैंने देखा है कि जिन लोगों को मैं  छोड़ के जिंदजी में आगे बढ़ गई, वे पछता रहे हैं।' एक्ट्रेस के काम की बात करें तो श्वेता को रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में देखा जाएगा। इस फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, करीना कपूर, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह जैसे धुरंधर सितारे नजर आएंगे। आखिरी बार एक्ट्रेस टीवी स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आई थीं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement