Sunday, June 16, 2024
Advertisement

'पतली कमर है...तिरछी नजर है', गाते हुए जब सिंगर नितिन मुकेश ने मटकाई कमर, कॉन्सर्ट में बजने लगीं सीटियां

दिग्गज सिंगर मुकेश कुमार के बेटे नितिन मुकेश भी कमाल के सिंगर हैं। उनका लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने का अंदाज बाकी सिंगर्स से काफी अलग रहा है। नितिन मुकेश का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उनका यही अंदाज देखने को मिल रहा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 20, 2024 9:41 IST
singer Nitin Mukesh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नील नितिन मुकेश के पिता नितिन मुकेश।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सिंगर हैं। पुराने दौर में मोहम्मद रफी से लेकर मुकेश कुमार तो नए दौर में अरिजीत सिंग से लेकर मोहित चौहान जैसे सिंगर अपनी गायकी से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हैं। कई ऐसे भी सिंगर आए जिन्होंने एक-दो गानों से ही शोहरत हासिल कर ली, वहीं कई ऐसे सिंगर हैं जिनकी कई पीढ़ियां गाना गा रही हैं। ऐसा ही परिवार सिंगर मुकेश कुमार का भी है। मुकेश कुमार ने अपनी आवाज से दिल जीता और फिर उनके बेटे नितिन मुकेश भी इंडस्ट्री में पॉपुलर सिंगर बने। नितिन मुकेश के गानों को भी खूब पसंद किया गया। सिंगर के लाइव कॉन्सर्ट्स भी काफी पॉपुलर थे। ऐसे ही एक कॉन्सर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाएगी। 

गजब की परफॉर्मेंस देते हैं नितिन मुकेश

सामने आए वीडियो को देखने के बाद आप कहेंगे कि नितिन मुकेश का लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने का तरीका बिल्कुल ही अलग है। वो काफी मजेदार स्टाइल में परफॉर्म करते हैं। उन्हें आप गाना गाने के साथ डांस करता हुआ भी देख सकते हैं। मोटापे और बढ़े वजन के चलते उनके मन में जरा भी झिझक नहीं है। सामने आए इस पुराने वीडियो में वो कॉन्सर्ट में 'तिरझी नजर है... पतली कमर है...' गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं। गाना शुरू करने से पहले वो कमर में दुप्पटा बांधते हैं और फिर वो गाना शुरू करते हैं। गाते हुए एक्टर अपनी कमर हिलाकर डांस भी करने लगते हैं। सिंगर गाने के साथ ही कमाल का डांस करते हैं और इसे देखने के बाद लोग जोर-जोर से हूटिंग करने लगते हैं। इतना ही नहीं वहां मौजूद लोग सीटियां और तालियां भी बजाते हैं।

यहां देखें वीडियो

लोग कर रहे तारीफ

इस वीडियो को देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लोगों का कहना है कि आज कल कोई भी ऐसी परफॉर्मेंस नहीं दे सकता है। एक शख्स ने सिंगर की तारीफ में कहा, 'इसे शोमैनशिप कहते हैं।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'हमने इसे टीवी पर देखा था, क्या समा बांध दिया था।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'बेझिझक वो डांस कर रहे हैं।'

नितिन मुकेश ने दिए कई सुपरहिट गाने

बता दें, नितिन मुकेश, बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश के पिता हैं। नितिन मुकेश ने कई सुपहिट गाने दिए। इनमें 'पैसा बोलता है', 'जैसी करनी वैसी भरनी', 'वफा न रास आए तुझे', 'सो गया ये जहान', 'मेला दिलों का आता है', 'जिंदगी टूटे न लड़ी' जैसे कई गाने गाए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement