Monday, April 29, 2024
Advertisement

Sita Ramam Trailer: दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'सीता रामम' के हिंदी ट्रेलर ने जीता दिल

Sita Ramam फिल्म हिंदी में 2 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Reported By : IANS Edited By : Jyoti Jaiswal Published on: September 01, 2022 23:29 IST
Sita Ramam Trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sita Ramam Trailer

Sita Ramam Trailer: दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना-स्टारर दक्षिण भारतीय ब्लॉकबस्टर 'सीता रामम' का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया। हनु राघवपुडी द्वारा अभिनीत, पीरियड रोमांस इस तथ्य को प्रदर्शित करता है कि मानवता युद्ध, सीमाओं और धर्म से अधिक मायने रखती है।

इस फिल्म से तेलुगु में पदार्पण करने वाली मृणाल ने टिप्पणी करते हुए कहा, "मैं किसी भी दक्षिणी फिल्म में इससे बेहतर शुरूआत नहीं कर सकती थी। मुझे जो प्यार मिल रहा है वह अविश्वसनीय है।"

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन अब नहीं लेंगे चारु असोपा से तलाक, इस वजह से टूटते-टूटते बचा रिश्ता

उन्होंने आगे कहा, "और सबसे बढ़कर, यह एक सुंदर और प्यारी कहानी है और मुझे खुशी है कि फिल्म को हिंदी में डब करने के साथ यह अधिक लोगों तक पहुंचने जा रही है। एक कलाकार के रूप में, मुझे लगभग दोनों दुनिया का सर्वश्रेष्ठ समर्थन मिल रहा है।"

OTT and TV Show Release September 2022: सितंबर में मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, ये फिल्में और वेब सीरीज होंगी रिलीज

पीरियड रोमांटिक ड्रामा, 5 अगस्त को तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज हुई थी और बॉक्स-आफिस पर जोरदार चल रही है। पेन स्टूडियोज और स्वप्ना के डॉ. जयंतीलाल गडा द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म हिंदी में 2 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement