Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Sonal Chauhan Action Avatar: नागार्जुन की 'द घोस्ट' में नजर आएगा सोनल चौहान दमदार लुक, Video में दे रहीं अक्षय-टाइगर को मात

Sonal Chauhan Action Avatar in The Ghost: अभिनेत्री एक वीडियो अब सामने आया है और फैंस के के बीच काफी हलचल पैदा कर रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 10, 2022 9:48 IST
Sonal Chauhan Action Avatar in The Ghost- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SONALCHAUHAN Sonal Chauhan Action Avatar in The Ghost

Highlights

  • ट्रेनिंग में आई चोटें
  • वीडियो ने जीता फैंस का दिल

Sonal Chauhan Action Avatar: सोनल चौहान (Sonal Chauhan), अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) की आगामी फिल्म 'द घोस्ट' (The Ghost) में एक इंटरपोल अधिकारी के रूप में दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार है। सूत्रों ने कहा कि, फिल्म में सख्त पुलिस वाली प्रिया की भूमिका निभाने वाली सोनल चौहान को अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए एक टफ ट्रेनिंग से गुजरना पड़ रहा है।

ट्रेनिंग में आई चोटें

एक्शन सीक्वेंस के लिए ट्रेनिंग के अलावा, एक्ट्रेस स्टंट करने के लिए अपनी फिटनेस पर भी काम कर रही हैं। सूत्रों का दावा है कि, सोनल को अपनी तैयारी के दौरान चोटें भी आईं। हालांकि, लगता है कि इससे उन पर कोई फर्क नहीं पड़ा है।

वीडियो ने जीता फैंस का दिल 

अभिनेत्री का अपने किरदार के लिए होने वाली ट्रेनिंग का एक वीडियो अब सामने आया है और प्रशंसकों के बीच काफी हलचल पैदा कर रहा है। इस वीडियो ने सोनल के फैंस का दिल जीत लिया है। 

Sapna Choudhary: ठुमके लगाने के चक्कर में स्टेज पर धड़ाम से गिरीं सपना चौधरी, लोगों की छूटी हंसी

मोस्ट अवेटेड फिल्म है 'द घोस्ट' 

'द घोस्ट' अपनी घोषणा के बाद से अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। सोनल चौहान अपने करियर में पहली बार नागार्जुन के साथ नजर आएंगी और ट्रेलर में दोनों की झलक ने पहले ही प्रशंसकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है।

Suriya 42 में अपने किरदार को लेकर एक्साइडेट हैं Disha Patani, पहली बार दिखेगा ऐतिहासिक लुक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement