Saturday, April 20, 2024
Advertisement

फिल्म विक्रांत रोणा के 'रा रा रक्कम्मा' गाने का टीजर हुआ आउट, देसी अंदाज़ में बिजली गिरा रही हैं जैकलीन फर्नांडिस

Song Video Teaser Out: विक्रांत रोणा फिल्म के इस ब्लॉकबस्टर गाने में जैकलीन फर्नांडिस और किच्चा सुदीप की केमिस्ट्री आग लगा रही है.

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @@R154Poonam
Updated on: July 26, 2022 19:31 IST
'रा रा रक्कम्मा' गाने का टीजर हुआ आउट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'रा रा रक्कम्मा' गाने का टीजर हुआ आउट

Highlights

  • 'रा रा रक्कम्मा' गाने के टीजर में जैकलीन ने ढाया कहर
  • गाने में दिखी जैकलीन और किच्चा सुदीप की जबरदस्त केमिस्ट्री
  • फिल्म होगी 28 जुलाई को रिलीज़

Song Video Teaser Out: किच्चा सुदीप की 3डी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'विक्रांत रोणा' के गाने 'रा रा रक्कम्मा' के लीरिक्ल वीडियो ने पहले ही देश को अपनी धुन पर झूमने पर मजबूर कर दिया है। ऐसे में अब मेकर्स गाने के वीडियो टीजर से दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

'रा रा रक्कम्मा ‘का टीज़र हुआ आउट 

इस गाने का धमाकेदार पोस्टर पहले ही हिट हो गया था। गाने के पोस्टर में जैकलीन के साथ हैंडसम हंक किच्चा सुदीप थे। इस गाने के पोस्टर को देखकर दर्शक ये अंदाजा लगा रहे थे की ये एक हार्डकोर डांस सॉन्ग होगा। आज इस गाने का टीज़र रिलीज़ हुआ और ये कैची सॉन्ग को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। ये सॉन्ग निश्चित रूप से पार्टी में आपका मूड सेट कर देगा इस गाने को सुनिधि चौहान और नकाश अजीज ने गाया है वहीं इसके बोल शब्बीर ने लिखा है।

Koffee With Karan Season 7: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे देंगे पर्सनल सवालों के जवाब, चौंकाने वाला प्रोमो हुआ आउट

देसी अंदाज़ में ठुमके लगाते दिखीं जैकलीन 

इस गाने के टीज़र में बॉलीवुड की हॉटेस्ट बाला जैकलीन का देसी रूप देखते ही बनता है।हरे कलर की चोली और मरून कलर के शार्ट लहंगे में जैकलीन अपने ठुमकों से परदे पर आग लगा रही हैं।इस गाने में जैकलीन के मूव्स काफी हॉट हैं।इस गाने से ऑडियंस को यकीनन कुछ ट्रेंडसेटर सिग्नेचर स्टेप्स मिल गए हैं।वहीं किच्चा सुदीप के साथ उनका डांस दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है।इस गाने का वीडियो टीजर देखने के बाद दर्शकों बेसब्री से फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं।

क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कर रहे हैं दूसरे बच्चे की प्लानिंग, इस बार भी लेंगे सरोगेसी का सहारा?

जल्द होगी फिल्म रिलीज़ 

हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स इस फिल्म के गुम्मा बंदा गुम्मा थीम सॉन्ग का द डेविल्स फ्यूरी वीडियो जारी किया था, जिससे दर्शकों को विक्रांत रोणा की रहस्यमय दुनिया की एक झलक देखने मिली। 'विक्रांत रोणा' 28 जुलाई को दुनिया भर में 3डी में रिलीज होगी, जिसमें अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किच्चा सुदीप लीड रोल में है। इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं। सलमान खान फिल्म्स, ज़ी स्टूडियो और किच्चा क्रिएशन इस फिल्म के निर्माता हैं।फिल्म को जैक मंजूनाथ ने अलंकार पांडियन के साथ सह-निर्मित किया है। फिल्म को पीवीआर पिक्चर्स द्वारा उत्तर भारत में डिस्ट्रीब्यूटर किया जाएगा।

अजय देवगन की बेटी Nysa Devgan का पार्टी वीडियो वायरल, ग्रीस के क्लब में दोस्तों संग मस्ती करती आईं नजर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement