Friday, April 26, 2024
Advertisement

अपने रिसेप्शन के बीच भी 'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस को करना पड़ा ऐसा काम, Video देख नहीं रुकेगी हंसी!

'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल के रिसेप्शन से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कुछ ऐसा कर रही हैं, जो आपने सोचा भी नहीं होगा। वीडियो देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 09, 2023 7:16 IST
Sonnalli Seygall- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनाली सहगल

'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने हाल में ही बड़े फिल्मी अंदाज में शादी कर ली। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बुधवार को शादी के बाद एक्ट्रेस ने बी-टाउन सेलेब्स को अपने रिसेप्शन का न्योता दिया और गुरुवार को हुए रिसेप्शन में कई सेलेब्स पहुंचे और एक्ट्रेस को शादी की बधाई दी। रिसेप्शन की भी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। इन ग्लैम वीडियो के बीच एक ऐसा वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

रिसेप्शन का वीडिया वायरल

एक्ट्रेस सोनाली सहगल अपने रिसेप्शन के बीच कुछ ऐसा करने लगीं, जिसके बारे में आपने शायद ही कभी सोचा हो। एक्ट्रेस डॉग लवर हैं ऐसे में उनके कुत्ते भी रिसेप्शन में पहुंचे थे। एक्ट्रेस अपने रिसेप्शन के बीच भी डॉग ड्यूटी करती नजर आईं। सामने आए वीडियो में एक्ट्रेस अपने कुत्ते को पॉटी कराते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस बड़े ही कूल तरीके से कुत्तों को हैंडल करती दिखीं। उन्होंने डॉग्स के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराईं।

पहले भी वायरल हुआ वीडियो
दरअसल उनका ये कुत्ता उनकी शादी के दौरान भी साथ ही था। एक्ट्रेस अपनी ब्राइडल एंट्री के दौरान अपने कुत्ते को साथ लेकर अंदर जाती नजर आई थीं। एक्ट्रेस ने बहुत ही खूबसूरत पिंक साड़ी पहनी थी, जिसमें एक लंबी ट्रेल सिर पर रखी थी। इसी दौरान उनका कुत्ता भी साथ था, जिसे भी उन्होंने पिंक आउटफिट पहनाया था। उनकी शादी का ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ और अपने रिसेप्शन के बीच डॉग ड्यूटी करने वाला वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। 

खूबसूरत अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस
एक्ट्रेस ने अपने रिसेप्शन में सिल्वर शिमरी सीक्वेंस लहंगा पहना था। वो इस आउटफिट काफी हसीन लग रही थीं। एक्ट्रेस का पूरा लुक काफी खूबसूरत था। साथ ही उन्होंने बड़े ही स्टाइल से आउटफिट को कैरी किया था। 

कौन हैं सोनाली के पति?
बता दें, बॉयफ्रेंड आशीष एल सजनानी के साथ सोनाली ने सात फेरे लिए। दोनों पिछलवे पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने अपने रिलेशन को मीडिया के बीच नहीं आने दिया। 'प्यार का पंचनामा', 'वेडिंग पुलाव', 'हाईजैक' और 'जय मम्मी दी' जैसी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस कुछ वेब सीरीज में भी काम करती नजर आ चुकी हैं। वहीं एक्ट्रेस के पति आशीष सजनानी एक बिजनेसमैन हैं। 

ये भी पढ़ें: Pankaj Tripathi ने की CM योगी आदित्यनाथ से खास मुलाकात, 'मैं अटल हूं' की शूटिंग को लेकर हुई चर्चा

आलिया भट्ट बनेंगी सीता, रणबीर कपूर बनेंगे राम, फिल्म 'रामायण' की कास्ट को लेकर बड़ा खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement