Friday, March 29, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट बनेंगी सीता, रणबीर कपूर बनेंगे राम, फिल्म 'रामायण' की कास्ट को लेकर बड़ा खुलासा

Ramayana: 'आदिपुरुष' के बाद अब रामायण पर एक और फिल्म बनने जा रही है। जिसकी कास्टिंग को लेकर बड़े खुलासे हुए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 08, 2023 21:49 IST
Alia Bhatt, Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Alia Bhatt, Ranbir Kapoor

Ramayana With Alia And Ranbir: लंबे अरसे के बाद प्रभु राम की कथा 'रामायण' पर आधारित फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का फाइनल ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। इसी बीच अब खबर है कि बॉलीवुड में एक बार फिर 'रामायण' बनाई जाने वाली है। जिसमें राम के किरदार में रणबीर कपूर और सीता के रोल में आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। 

खबर सुनकर फैंस हुए खुश

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, नितेश तिवारी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रामायण' में देवी सीता की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म रामायण में आलिया भट्ट वास्तविक जीवन के पति रणबीर कपूर के साथ सीता की भूमिका निभाएंगी। फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाएंगे। यह खबर जानने के बाद इस पावर कपल के फैंस काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं। 

'बवाल' के बाद शुरू होगा काम 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म पूरी तरह से ट्रैक पर है। हाल ही में आलिया को नितेश तिवारी के ऑफिस के बाहर भी स्पॉट किया गया था। नितेश को 'दंगल', 'छिछोरे' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। वह वर्तमान में वरुण धवन और जान्हवी कपूर अभिनीत फिल्म 'बवाल' में व्यस्त हैं। यह फिल्म विश्व युद्ध पर आधारित है।

Dhoomam Trailer: 'कंतारा' और 'केजीएफ' मेकर्स ने फिर दी दस्तक, सस्पेंस थ्रिलर 'धूमम' का धांसू ट्रेलर रिलीज

'ब्रह्मास्त्र' में दिखे थे साथ 

आलिया और रणबीर ने आखिरी बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में काम किया था। अब वह फिल्म रामायण में एक साथ नजर आएंगे। ज्ञात हो कि रणबीर और आलिया पति-पत्नी हैं। दंपति की एक बेटी भी है।

OTT on this Weekend: ये शुक्रवार है काफी खास 'ब्लैडी डेडी' के साथ ये बेवसीरीज और फिल्में हो रही रिलीज

Bigg Boss OTT 2 Trailer: सलमान खान ने किया धमाकेदार डांस, कहा- इस बार इतनी लगेगी कि आपकी मदद लगेगी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement