Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

साउथ एक्टर विशाल स्टारर फिल्म 'वीरामे वागाई सूदम' की रिलीज डेट आई सामने

तमिल अभिनेता विशाल की फिल्म 'वीरामे वागाई सूदम' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 29, 2022 19:21 IST
South actor Vishal Veerame Vaagai Soodum release on 4 February- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@ACTORVISHALOFFICIAL South actor Vishal Veerame Vaagai Soodum release on 4 February

तमिल अभिनेता विशाल की फिल्म 'वीरामे वागाई सूदम' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई हैं। फिल्म के निर्देशक  थू पा सरवनन ने पोस्टर के साथ रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। 

निर्देशक थू पा सरवनन की एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'वीरामे वागाई सूदम', अब 4 फरवरी को रिलीज होगी। इसके निमार्ताओं ने शनिवार को घोषणा की। फिल्म में अभिनेता विशाल और डिंपल हयाती मुख्य भूमिका में हैं।

गणतंत्र दिवस के लिए स्क्रीन पर हिट होने वाली बेसब्री से प्रतीक्षित फिल्म को बिना किसी कारण बताए या किसी वैकल्पिक तारीखों की घोषणा किए बिना स्थगित कर दिया गया था। तमिलनाडु सरकार ने घोषणा की कि रविवार को पूरी तरह से लॉकडाउन नहीं होगा। इसलिए टीम ने घोषणा की है कि फिल्म 4 फरवरी को स्क्रीन पर आएगी।

फिल्म को दुनियाभर में रिलीज कर रही मलिक स्ट्रीम्स कॉर्पोरेशन ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी घोषणा की। फर्म ने ट्वीट किया, "4 फरवरी 2022 से सिनेमाघरों में एक आम आदमी का उदय। एक्शन थ्रिलर 'वीरामे वागाई सूदम' को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर देखना न भूलें।"

विशाल ने इस थ्रिलर में एक पुलिसवाले की भूमिका निभाई है जो लीक से हटकर सोचता है और एक्शन प्रेमियों को दावत देने का वादा करता है। फिल्म में विशाल और डिंपल हयाती के अलावा योगी बाबू, मारीमुथु, तुलसी, कविता भारती, आर.एन.आर. मनोहर, मरियम जॉर्ज और महा गांधी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

इनपुट आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement