Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

पहले कभी नहीं देखा होगा एसएस राजामौली का रॉकिंग अंदाज, पत्नी संग किया रोमांटिक डांस, धूम मचा रहा वीडियो

साउथ फिल्मों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले जाने वाले डायरेक्टर एसएस राजामौली को आपने हमेशा ही शांत और सरल अंदाज में देखा होगा, लेकिन पहली बार निर्देशक का रोमांटिक और क्रेजी अवतार सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 01, 2024 19:38 IST
SS rajamouli dance with wife- India TV Hindi
Image Source : X पत्नी रमा के साथ एसएस राजामौली।

जब भी भारतीय सिनेमा के शानदार निर्देशकों का नाम लिया जाता है तो उस लिस्ट में एसएस राजामौली का नाम जरूर सामने आता है। एसएस राजामौली बेहद सरल और गंभीर नजर आते हैं। 'बाहुबली' और 'RRR' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से लोगों का मनोरंजन करने वाले राजामौली शायद ही कभी मस्ती भरे मिजाज में देखे गए हों। उनको हमेशा ही कम बोलते देखा गया है, लेकिन अब निर्देशक का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने उनका अलग ही रूप लोगों के सामने रखा है। राजामौली के इस अवतार को देखने के बाद लोग हैरान हैं। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राजामौली के साथ उनकी पत्नी रमा भी नजर आ रही हैं। 

एसएस राजामौली और पत्नी रमा का रोमांटिक अंदाज

सामने आए वीडियो में एसएस राजामौली और उनकी पत्नी रमा एक साथ स्टेज पर रोमांटिक डांस कर रहे हैं। एसएस राजामौली क्रेजी डांस स्टेप्स करते दिख रहे हैं। ये वीडियो किसी वेडिंग फंक्शन का बताया जा रहा है, जहां राजामौली और उनकी पत्नी एक-साथ शिरकत किए थे। सामने आए इस डांस वीडियो में पहले दोनों ताल से ताल मिलाते दिखते हैं और फिर दोनों एक-दूसरे को थामकर भी डंस करते हैं। एसएस राजामौली जहां जीन्स और ब्लेजर में दिख रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी साड़ी पहने नजर आ रही हैं। जिस गाने पर दोनों परफॉर्म कर रह हैं वो फिल्म 'प्रेमीकुडु' का है। गाने का नाम 'अंदामैना प्रेमरानी' है।

यहां देखें वीडियो

क्या करती हैं राजामौली की पत्नी

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी उत्साहित हैं। फैंस का कहना है कि एसएस राजामौली और उनकी पत्नी रमा के बीच कमाल की केमिस्ट्री है। वीडियो को बार-बार शेयर किया जा रहा है। बता दें, साल 2001 में राजामौली और रमा की शादी हुई थी। रमा कॉस्ट्यूम डिजाइनर और स्टाइलिस्ट हैं। राजामौली की फिल्मों में रमा ही कॉस्‍ट्यूम से रिलेटेड काम देखती हैं। 'मगधीरा', 'ईगा', 'बाहुबली: द बिगिनिंग', 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' और 'आरआरआर' में रमा ही कॉस्‍ट्यूम डिजाइनर थीं। 

राजामौली बना रहे महेशा बाबू के साथ फिल्म

बता दें, जल्द ही राजामौली महेश बाबू के साथ फिल्‍म लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म पर काम चल रह है। फिल्म के नाम का अभी तक ऐलान नहीं हुई है। वैसे इसके बारे में राजामौली की ओर से कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। एक इंटरव्यू में महेशा बाबू ने ही ऐलान किया था कि वो जल्द राजामौली की फिल्म में दिखेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement